राखी ने टूटी नाक की करवाई सर्जरी, लोग बोले- सबको पता तुम नाटक कर रही थी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 02:14 PM (IST)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन अपनी मजाकिया हरकतों से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह तरह-तरह के वीडियो और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपनी नाक की सर्जरी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। जिसे लेकर यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

दरअसल, राखी सावंत ने अपन इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपनी नाक पर लगी चोट का इलाज करवाया है। शेयर की गई वीडियो में बिग बाॅस 14 का एक क्लिप भी दिखाया गया है। जहां उनकी नाक पर चोट लगी थी जिसका जिम्मेदार जैस्मिन भसीन को ठहराया गया। इसके साथ ही एक वीडियो में राखी डाॅक्टर के साथ नजर आ रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 

वीडियो पोस्ट करने के साथ ही राखी ने कैप्शन में लिखा, 'धन्यवाद डाॅक्टर जितेश शेट्टी। मेरी नाक बिग बाॅस 14 के घर में हर्ट हो गई थी। इतना दुख हुआ मुझे पर एक या 2 लोगों के अलावा किसी ने मेरा साथ नहीं दिया। बिग बाॅस खत्म होने के बाद डाॅक्टर जितेश शेट्टी ने ऑपरेट किया और अब में बहुत खुश हूं, दर्द से मुक्त हूं। दोस्तों और फैंस आपकी दुआओं के लिए धन्यवाद।' राखी के इस वीडियो पर जहां कुछ लोग दुख जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम सबको पता था आप नाटक कर रही थी।'

 

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पहले ये बताओ सच में लगा था क्या नाक पर...क्योंकि एक्सप्रेशन तो वैसे नहीं थे। आप ड्रामा क्वीन हो मगर आप के ड्रामे के चक्कर में बेचारी जैस्मिन को नेगेटिव कर दिया।'

 

 

यहां देखें अन्य कमेंट

 

 

 

 

गौरतलब है कि बिग बाॅस 14 के एक एपिसोड में जैस्मिन भसीन ने राखी के सिर पर बत्तख का मुंह पहना दिया था। जिसके चलते राखी की नाक पर चोट लग गई थी। इस दौरान राखी ने रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लिया था। वहीं जैस्मिन और निक्की तंबोली का कहना था कि थर्माकाॅल की बत्तख से किसी की नाक पर चोट नहीं लग सकती। जिसके बाद राखी का मेडिकल रूम में बुलाकर चैकअप किया गया था।

Content Writer

Bhawna sharma