राखी सांवत ने अब रिया पर लगाए आरोप, कहा-मुझे कॉपी कर रही है

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 06:04 PM (IST)

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत आए दिन अपने नए वीडियो से लाइमलाइट में आ ही जाती है। हाल में ही फिर राखी ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को खूब खरी खोटी सुना रही है। साथ में ही रिया को कह रही है कि उसे कॉपी ना करें।

राखी ने शेयर की वीडियो

वीडियो में राखी ने कहा, दिन-रात हमारा सुशांत काम करता था तुमने उसके कार्ड से दिन-रात शॉपिंग करके खुजली वाले बूढ़े की खुजली मिटाई। और तुमने खुद की खुजली मिटाई। और मैं तुम्हें बताना चाहती हूं रिया मुझे कॉपी करने की कोशिश ना करो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#cbindonesia #bollywood #riyachakravarti #shushantsinghrajput #maheshbhatt #stars #india #aajtak #timesoffindia #midcenturymodern #midcentury ##film

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Sep 2, 2020 at 11:05am PDT

मुझे कॉपी ना करो रिया-राखी

रिया के बारे में बोलते हुए राखी ने कहा, रिया चक्रवर्ती तुमने लाइफ में मुझे कॉपी करने की कोशिश की तो तुम याद रखना मैं तुम्हारे पीछे सीबीआई लगा दूंगी। तो मेरे सपने के बारे में तुम कॉपी मत करना। रिया चक्रवर्ती वैसे भी तुम्हारे पापों का घड़ा भर चुका है। सुशांत के केस में तुम बहुत जल्द फंसोगी। सीबीआई तुम्हे छोड़ेगी नहीं। रिया तुम सुशांत के कार्ड से नई-नई ड्रेस लेती और खुजली वाले बूढ़े की गोदी में जाकर बैठती थी और तुम दोनों एक-दूसरे की खुजली करते थे। आगे राखी ने कहा, तुम्हें पता है ना मैं किस खुजली वाले बूढ़े की बात कर रही हूं जो दिन रात-तुम्हें इधर-उधर हाथ लगाता था. शर्म आनी चाहिए तुम्हें रिया तुमने मेरे दोस्त के साथ क्या किया। गर्लफ्रेंड बनकर तुमने उसके शरीर में जहर भरा।

यहां आपको बता दें कि राखी इस वीडियो में खुजली वाला बूढ़े महेश भट्ट को कह रही है। राखी ने अपने इस पोस्ट में महेश भट्ट को हैशटैश भी हुआ।  आपको बता दें कि रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत उनके सपने में आए और कहा कि जाओ हमारे रिश्ते की सच्चाई दुनिया को बताओ। इसी को लेकर राखी उऩपर भड़की क्योंकि एक्टर की मौत के बाद ड्रामा क्वीन ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि सुशांत उनके सपने में आए थे। 

मेरे सपने में सुशांत आए थेः राखी

राखी ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें उन्होंने कहा था कि - रात मैं सो रही थी कि अचानक मुझे एक जोरदार झटका लगा मैने पुछा कौन है ? मेरे इस सवाल के जवाब में एक आवाज सुनाई थी जिसने कहा कि मैं सुशांत हूं। क्या आप विश्वास करोगे कि सुशांत मेरे सपने में आए हैं लेकिन ये सच  है उन्होंने मुझसे कहा कि मेरे फैंस को बोलों कि परेशान न हो। मैं जल्द ही जन्म लूंगा। तब मैंने उससे पूछा कि कैसे तो उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अभी नहीं बताऊगा। तो मैंने जिद तो कि मुझे अभी बताओ तो उन्होंने कहा कि राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।'

बता दें कि राखी सावंत ने एक्टर की मौत के बाद कई वीडियोज शेयर किए। कई बार वह सुशांत के लिए वीडियो में रोती हुई दिखाई दी। वही दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई जांच कर रही है। इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static