11 करोड़ के बंगले समेत इतने करोड़ की मालकिन है राखी सावंत, जानिए क्या है इनकम ऑफ सोर्स

6/11/2021 10:35:27 AM

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अकसर अपनी बयानबाजी करके चर्चा में बनी रहती हैं। राखी अकसर मुंबई की सड़कों पर काॅफी शाॅप पर स्पोट की जाती हैं, जहां पहले से मौजुद मीडिया कर्मी से नए-नए बयानबाजी देकर सुर्खियां बटौरती रहती हैं।  वहीं हाल ही में राखी बाजीराव की 'मस्‍तानी' बनकर नजर आई थीं और उनकी तस्‍वीरों को खूब मचाक बनाया गया था। 
 

बतां दें कि लंबे समय से पर्दे से दूर राखी सावंत ने हाल ही में बिगबाॅस में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आई थी जिसमें उन्होंने काफी बवाल मचाया था और सारे शो की लाइमलाइट खुद बटौर ली थी। राखी बेशक लंबे समय से पर्दे से दूर थी लेकिन उनका रहन-सहन काफी लग्‍जरी है। राखी सावंत करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। 

PunjabKesari

इतने करोड़ की मालकिन है राखी सांवत-
राखी ने हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल फिल्मों एवं कई टीवी सीरियल्‍स में भी काम कर चुकीं  हैं।  राखी सावंत के पास कई घर और कारें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स उनकी प्रॉपर्टी को लेकर दावा करती हैं। जानकारी के अनुसार, राखी सावंत के पास मुंबई के जुहू इलाके में 2 अपार्टमेंट हैं जिनकी कीमत करोड़ों रुपए में है। इसके अलावा राखी सावंत के पास एक 11 करोड़ रुपए कीमत का एक बंगला भी है। वहीं राखी के पास कुल संपत्ति 37 करोड़ रुपए की है। 

PunjabKesari

लग्जरी कारों की शौकिन है राखी-
राखी सावंत लग्जरी कारों की भी बहुत शौकिन है। राखी के पास फोर्ड एंडेवर कार भी जिसकी वर्तमान में कीमत 25 लाख रुपए के आसपास है। वहीं उनके पास एक रेड पोलो कार भी है जिससे वह अक्‍सर चलती हैं। कई और लग्‍जरी कार राखी सावंत के गैरेज का हिस्‍सा हैं। 
 

ये है राखी सावंत के इनकम सोर्स-
राखी सावंत के इनकम सोर्स की बात करें तो वह स्‍टेज शोज से पैसा कमाती हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस 14 का हिस्‍सा रहीं राखी सावंत घर से 14 लाख रुपए लेकर वापस आई थीं। 

PunjabKesari

कंट्रोवर्सी क्वीन है राखी सांवत- 
बतां दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में वह अपनी शादी को लेकर  चर्चा में थी। उनका कहना है कि उनकी शादी हो चुकी है और उनके पति का नाम रितेश है। बता दें कि राखी सावंत इन दिनों  कैंसर से पीड़ित अपनी मां की देखभाल करने में लगी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static