कंगना पर बरसी राखी सावंत, लालू की बेटी ने तो बता डाला- फर्जी झांसी की रानी

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 01:19 PM (IST)

पंगा गर्ल  कंगना रनौत को खुद भी मालूम नहीं होगा कि जो वह बयान देने जा रही है, वह उनके लिए जी का जंजाल बन जाएगा। जहां एक तरफ उनके खिलाफ एक के बाद एक मामले दर्ज हो रहे हैं तो वहीं हाल ही में मिले  पद्मश्री पुरस्कार भी उनसे वापस लेने की मांग उठ रही है। इस सारे ड्रामे में  ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी कूद गई हैं और उन्होंने वीडियो जारी कर कंगना पर खूब भड़ास निकाली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें कंगना तो दिखाई दे रही है लेकिन उनकी आवाज की जगह कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनाई दे रही है। इसके साथ राखी ने लिखा- देश की गद्दार है दीदी। 

वही लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी इस बयान के बाद कंगना पर जमकर निशाना साधा।  रोहिणी ने  लिखा- शहीदों की जान जिसे भीख लगती है। फर्जी झांसी की रानी तू देशद्रोही लगती है।रोहिणी पहले भी कंंगना के खिलाफ हमला बोल चुकी है। इस साल उन्होंने अभिनेत्री को आंख से अंधी और दिमाग से पैदल कहा था। 


पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने भी इस मामले में कूदते हुए कंगना को चेतावनी  दी। उन्होंने  ट्वीट कर लिखा- कंगना रनौत को पता नहीं है कि एकरा जइसन कलमुंही के हमनी बिहारी गोबर पाथने लायक भी नहीं बुझते हैं। पद्म सम्मान मिल गया तो शहीदों को ही अपमानित करने लगी। अरे ओ देशद्रोही कंगना अगर औकात है तो ई भाषा बिहार में बोलकर दिखाव। मुंह कीचड़ में ना डूबा दिए तो कहना। 

दरअसल  कंगना रनौत ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि भारत को ‘‘1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी’’ और ‘‘जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली'’ जब नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई। विवाद बढ़ने के बाद कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- कि मैंने साफ तौर पर 1857 की क्रांति,प्रथम स्वतंत्रता संग्राम का उल्लेख किया है जिसे कुचला गया...जिससे ब्रिटिशों की तरफ से और भी दमन और जुल्म हुए और लगभग एक सदी बाद हमें गांधी के भीख के कटोरे में आजादी दी गई। 


 

Content Writer

vasudha