राखी का नया खुलासा, मुझे बुला कर डायरेक्टर करते थे यह काम

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 05:51 PM (IST)

राखी सांवत कभी अपने बयान को लेकर तो कभी पति और बेटी को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में राखी सावंत पीएम नरेंद्र मोदी से एक मांग को लेकर और कास्टिंग काउच की बात को लेकर सुर्खियों में हैं। कास्टिंग काउच की बात करते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर की है। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aagye modi ji mai hu aadhe maa

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Nov 23, 2019 at 5:07am PST

 

 वीडियो शेयर करते हुए राखी ने बताया कि करियर की शुरुआत में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। एक समय था जब डायरेक्टर उसे देखकर कर दरवाजा बंद कर लिया करते थे। उन्होंने कहा, ''मैं घर से यहां आई थी,जो भी हासिल किया है अपने दम पर किया है। उस समय मेरा नाम नीरू भेड़ा था। जब मैं ऑडिशन के लिए जाया करती थी, तो निर्देशक और निर्माता मुझे अपना टैलेंट शो करने के लिए कहते थे। तब मैं ये समझ नहीं पाती थी कि वो किस टैलेंट की बात कर रहे हैं। मैं उन्हें अपनी तस्वीरें दिखाया करती थी, इसी बीच अक्सर वो लोग कमरे का दरवाजा बंद कर लेते थे। मैं जैसे तैसे वहां से भागने में कामयाब होती थी।''

राखी सावंत ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने अपने साथ हुई ऐसी घटना के बारे में बात की है, हाल ही में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भी अपने साथ हुए इस वीडियो को शेयर किया था।

 

PunjabKesari,nari

25 नवंबर को राखी ने अपना जन्मदिन मनाया था। उस दिन राखी ने कई सारी फोटो और वीडियो शेयर की थी। इसी के साथ उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेस भी की। इस दौरान इंटरव्यू में राखी ने कहा कि, - 'मेरी सिर्फ एक ही मांग है कि जिस तरह हमने कश्मीर पर जीत हासिल की, उसी तरह हमें पाकिस्तान पर भी जीत दर्ज करनी चाहिए। मोदी जी रॉक्स!' पीएम मोदी को लेकर कई नारे लगाए और कहा प्रधानमंत्री जी.. आप सुन रहे हैं?' ऐसा पहली बार नहीं है राखी ने पीएम मोदी का जिक्र किया हो। इससे पहले भी वह मोदी को भगवान बोल चुकी है और उनकी तारीफ करते हुए कई तरह की मांग कर चुकी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static