मैं भी प्रेगनेंट होते ही कर लूंगी शादी...आलिया की प्रेगनेंसी को लेकर राखी का भी आया Reaction

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 03:59 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी की खबरें देश भर में छाई हुई है। लोग आलिया- रणबीर के घर जल्द आ रहे नन्हे मेहमान को लेकर काफी खुश हैं। ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी आलिया को लेकर काफी खुश दिखाई दे रही हैं, इतना ही नहीं उन्होंने खुद भी मां बनने की इच्छा जताई है। राखी ने तो यह भी कह दिया कि वह शादी से पहले ही मां बनने के लिए तैयार है। 


आलिया के मां बनने की खबर सामने आने के बाद राखी ने एक वीडियो शेयर कर लिखा-  Congratulation, आलिया मम्मी बनने वाली है, रणबीर पापा बनने वाले हैं और मैं राखी सावंत मासी बनने वाली हूं, वाओ कितनी अच्छी खुशखबरी है। आलिया मैं बहुत खुश हूं, वाह नीतू जी आप दादी बनने वाली हैं। 


राखी वीडियो में कहती है- "कितना अच्छा लगता है जब कोई नन्हा-मुन्ना घर में आता है या आती है। परिवार पूरा हो जाता है, वाओ कितना एक्साइटिंग है। मैं भी बहुत एक्साइटेड हूं। पूरी दुनिया इंतजार में है कि आलिया का बेबी कैसा होगा। वाओ गॉड ब्लेस यू आलिया और रणबीर, उमैं बहुत एकसाइटेड हूं"। 

इसके अलावा राखी से पैपराजी ने आलिया को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा-"मैं कब प्रेग्नेंट होऊंगी?  'मेरी जिंदगी में कब खुशखबरी आएगी? शादी से पहले भी आए तो डोंट वरी... जैसे ही खुशखबरी आएगी मैं दूसरे ही दिन शादी कर लूंगी। ऐसा होता है ना आजकल। लेकिन वो गुनाह है, खुदा के खिलाफ बाप रे, नहीं बाबा। मैं तो एक मसीहा को जन्म दूंगी जो सब कुछ ठीक कर देगा"।'
 

Content Writer

vasudha