आज से हमेशा-हमेशा के लिए...सात वचन लेकर एक दूसरे के हुए राजकुमार और पत्रलेखा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 09:56 AM (IST)

11 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद अभिनेता राजकुमार राव ने अभिनेत्री पत्रलेखा विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। दूल्हा- दुल्हन बने यह दोनों खूबसूरत लगने के साथ- साथ खुश भी नजर आए। 


 चंडीगढ़ में शादी की सारी रस्में निभाने के बाद दोनों ने कहा- जीवन के इस सफर में एक-दूसरे का साथ पाना उनके लिए सौभाग्य की बात है। इसी शनिवार को सगाई करने के बाद दोनों ने न्यू चंडीगढ़ के ‘द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट’ में सात फेरे लिए।


 शादी में राव ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ क्रीम रंग का कुर्ता और बंद गले का जैकेट पहना था जबकि पत्रलेखा ने लाल रंग का लहंगा पहना था। इस बीच पत्रलेखा के दुपट्टे ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा। 


इस  दुपट्टे के बॉर्डर में बंगाली में लिखा था- ''प्यार से भरा मेरा मन सिर्फ तुमको समर्पित''। इन दोनों ने  इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। 

सुर्ख लाल पगड़ी में राजकुमार का गेटअप कमाल का लग रहा था। लाल जोड़े और मांग में सिंदूर भरे पत्रलेखा भी काफी खूबसूरत दिख रही थी  

राव ने अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा-  ‘‘अंतत: 11 साल के प्रेम, रोमांस, दोस्ती और मजे के बाद आज मेरा उससे विवाह हुआ, जो मेरी सबकुछ है, मेरी हमसफर और मेरी सबसे अच्छी दोस्त है। आज मेरे लिए पत्रलेखा का पति कहलाने से ज्यादा बड़ी खुशी और कोई नहीं है। आज से हमेशा-हमेशा के लिए.....’’

 

Content Writer

vasudha