रजनीकांत की बेटी सौंदर्यां ने रचाई दूसरी शादी, जानें क्यूं टूटा पहला विवाह

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 02:38 PM (IST)

रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुदी से 11 फरवरी की सुबह  दक्षिण भारतीय रस्मों के मुताबिक शादी कर ली। यह सौंदर्या की दूसरी शादी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 35 साल के एक्टर विशागन की भी यह दूसरी शादी है लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला था।  यह शादी चेन्नई के ‘द लीला पैलेस’ होटल में हुई। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में सौंदर्या और विशागन की जोड़ी काफी जम रही है। आइए जानते हैं सौदर्या की शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

 

साउथ-इंडियन दूल्हन

शादी के मौके पर सौंदर्या ने पिंक कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी। दो लेयर वाला मांग टिका पहना हुआ था और हैवी ज्यूलरी के साथ कमर बंद भी पहना था।  वहीं विशगन साउथ की पारंपरिक वेश-भूषा में नजर आए । इस मौके पर सौंदर्या और विशगन के करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे । कुछ दिनों पहले ही चेन्नई में प्री वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था। प्रीवेडिंग सेरेमनी में मेहंदी और हल्दी फंक्शन भी हुआ । मेहंदी में सौंदर्या ने स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहना । विशगन के साथ शादी करने पर सौंदर्या बेहद खुश हैं। 

फिल्मों में कर चुकी हैं काम

ग्राफिक्स डिजाइनर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली सौंदर्या ने 'बाबा', 'मजा', 'संदाकोझी' और 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में काम किया है। रजनीकांत स्टारर 'कोचादाइयां' के जरिए उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा था। 


शादी की रस्में निभाते हुए सौंदर्या-विशागन

पहली शादी से खुश नहीं थीं सौंदर्या

सौंदर्या की पहली शादी को बचाने के लिए दोनों के परिवार ने पूरी कोशिश की, लेकिन सौंदर्या नहीं मानीं। उनका कहना था कि उनकी बहन और धनुष का आपस में जैसा प्यार है , वैसा उनके और उनके पति के बीच में तीन साल बाद भी नहीं बन पाया। इस बात से उन्हें बहुत दिक्कतें होती थी इसलिए वह ऐसे रिश्ते से आजाद होेने का मन बना चुकी थी। 


सौंदर्या और विशागन के बीच में बैठा सौंदर्या का बेटा वेद

दो साल पहले लिया था तलाक

सौंदर्या ने इससे पहले उद्योगपति अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी ,जिससे वेद नाम का एक बेटा भी है। सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 2016 में खुद ही तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। शादी के सात साल बाद 2017 में दोनों की सहमति से तलाक हुआ। 

Content Writer

Anjali Rajput