जब पिता के जन्मदिन पर फूलों से लदकर आता था ट्रक, देखकर ट्विंकल को होती थी यह गलतफहमी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 12:20 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी अपने नाम से पहचान रखने वाले राजेश खन्ना एक ऐसे सुपरस्टार थे जिन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं। आज यानि 29 दिसंबर को राजेश खन्ना का जन्मदिन होता है। यह दिन फैंस के लिए तो खास है ही साथ ही में बेटी ट्विंकल खन्ना के लिए यह पल ज्यादा खास है क्योंकि राजेश खन्ना और ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन एक ही तारीख पर आता है। इस बात को भी सब जानते हैं कि ट्विंकल अपने पापा के काफी करीब रहीं हैं कोई ऐसा मौका नहीं होता है कि वह उन्हें याद न करें। 

पिता के काफी क्लोज रहीं हैं ट्विंकल

राजेश खन्ना अपने समय के दिग्गज कलाकार थे और हर एक उन्हें बेहद प्यार करता था। कोई भी मौका हो लोग राजेश खन्ना को हमेशा याद करते थे और जन्मदिन पर तो उन्हें फैंस से अलग ही प्यार मिलता था। उनके जन्मदिन पर घर के बाहर फैंस विश करने आते थे और तो और बड़ी बड़ी फूलों से भरी गाड़ियां आती थी। लेकिन अपने पिता के जन्मदिन पर ट्विंकल हमेशा से एक गलतफहमी में रहती थी। जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद अपनी एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

पिता के जन्मदिन पर ट्विंकल को हमेशा होथी थी यह गलतफहमी

दरअसल अपनी एक पुरानी पोस्ट में ट्विंकल खन्ना ने पिता को विश करते हुए लिखा था ,' जब मैं छोटी थी तब बर्थडे वाले दिन ट्रक से लदे फूल आते थे। ये फूल पापा के लिए आते थे मगर मुझे ये कह कर मनाया जाता था कि ये मेरे लिए आए हैं।'

ट्विंकल के लिए खास आज का दिन 

जैसे की हमने आपको पहले बताया कि आज के दिन ही ट्विंकल और उनके पिता का जन्मदिन आता है। ऐसे में आज का दिन उनके लिए बेहद खास है। तो चलिए इस मौके पर हम आपको दोनों की कुछ खास तस्वीरें दिखाते हैं। 

बेटी की हर ख्वाहिश की पूरी 

खबरों की मानें तो ऐसा कहा जाता है कि राजेश खन्ना को अक्षय कुमार पसंद नहीं थे लेकिन उन्होंने सिर्फ बेटी के लिए इस शादी को हां कही थी। हालांक राजेश खन्ना को अक्षय कुमार से कोई  विवाद तो नहीं था लेकिन जिस तरह खिलाड़ी अक्षय का नाम कईं एक्ट्रेस संग जुड़ा था उसे लेकर राजेश खन्ना को चिंता थी। 

वहीं बात फिल्मों की करें तो राजेश खन्ना ने बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं। आपकी राजेश खन्ना की कौन सी फिल्म है फेवरेट हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Content Writer

Janvi Bithal