रॉयल वेडिंग के लिए बॉलीवुड स्टार्स की पहली पसंद बना Rajasthan!

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2023 - 04:58 PM (IST)

सर्दियां आते ही शादी का सीजन भी शुरु हो जाता है। ये हमारे देश में किसी त्योहार से कम नहीं होता है। हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ अलग करते हैं और डेस्टिनेशन वेडिंग का तो आजकल अलग ही क्रेज चढ़ा हुआ है। बॉलीवुड स्टार्स भी आजकल डेस्टिनेशन वेडिंग करना पसंद करते हैं। इन बॉलीवुड स्टार्स की पहली पसंद राजस्थान बना हुआ है। कैटरीन- विक्की से लेकर कियारा आडवाणी तक इन राजस्थान में रॉयल वेडिंग की है। राजस्थान में कई सारी जगहें हैं जहां पर आप अपनी शादी को यादगार बना सकते हो। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

जोधपुर

राजस्थान के जोधपुर के शाही ढंग देश में ही नहीं विदेश में भी मशहूर हैं। अगर आप भी अपना वेडिंग डे यादगार बनाने चाहते हैं, तो जोधपुर एक बढ़िया ऑप्शन है। यहां मौजूद उम्मेद भवन में कई मशहूर लोगों की शादियों का आयोजन हो चुका है। प्रियंका और निक जोनस ने भी यहां शादी की थी।

उदयपुर

झीलों के खूबसूरत शहर उदयपुर में शादी के वचन लेना भी बेहद यादगार होगा। उदयपुर स्थित देवीगढ़ किला और लेक पैलेस शादी के लिए बेहतरीन जगहें हैं। रणबीर और दीपिका की सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी के शादी वाले सारे सीन्स लेक पैलेस पर ही शूट किए गए थे।

जयपुर

पिंक सिटी जयपुर भी डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले लोगों के पसंदीदा है। यहां पर एक 500 साल पुराना मुन्दोता किला शादी का परफेक्ट वेन्यू है। अगर आप भी शाही अंदाज में शादी करना चाहते हैं, तो यहां कई ऐसे होटल और महल मौजूद हैं, जहां आपका सपना सच हो सकता है।

Content Editor

Charanjeet Kaur