अपना बुरा वक्त याद कर रो पड़े राज कुंद्रा, लोगों से बोले- जो कहना है मुझे कहो मेरे बीवी-बच्चों को नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Oct 18, 2023 - 05:59 PM (IST)

जब इंसान पर बुरा वक्त आता है तो एक ही पल में उसका सब कुछ बर्बाद हो जाता है। तभी तो कहा जाता है कि अच्छे वक़्त में सभी अपने बन जाते है और बुरे वक़्त मे अपने भी पराये बन जाते है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, एक गलती ने उनका सब कुछ बर्बाद कर दिया। भले ही उनकी लाइफ अब नॉर्मल हो गई है, लेकिन पुरानी बातें अभी भी उनका पीछे नहीं छाेड़ती हैं। 


याद हो कि कुछ सालों पहले राज कुंद्रा को  एडल्ट फिल्म मामले में गिरफ्तार किया गया था। उस समय उनका परिवार बेहद बुरे दौर से गजरा था। शिल्पा ने अकेले ही अपने बच्चों को संभाला था। हालात यह हो गए थे कि  परिवार के खिलाफ बने निगेटिव माहौल की वजह से शिल्पा ने पब्लिक अपीयरेंस और सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। अब कुंद्रा इसी मुद्दे पर बात करते हुए भावुक हो गए।


दरअसल  राज कुंद्रा की सस्पेंस भरी जिंदगी की सस्पेंस भरी फिल्म 'UT 69' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।  इसके लॉन्च इवेंट में राज कुछ अलग ही मूड में दिखाई दिए, सबसे बड़ी बात यह है कि वह यहां बीना मास्क के पहुंचे। कई महीनों के बाद लोगों को उनका चेहरा देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें की। ऐसे में परिवार को लेकर बात करते हुए वह रो पड़े। 


राज ये कहते हुए इमोशनल हो जाते हैं कि, “ये सब मेरे परिवार के लिए बहुत दुखों से भरा रहा है, इसलिए जो कुछ भी कहना है वो मुझे बोले, मेरी बीवी या बच्चों को नहीं, क्योंकि उन्होंने तुम्हारा कुछ नहीं बिगाड़ा.” । बात करते- करते उनकी आंखें भर आई, उन्होंने किसी तरह खुद को काबू किया। राज की लाइफ पर बनी ये फिल्म 3 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। 
 

Content Writer

vasudha