एडल्ट फिल्म बिजनेस में फूंक-फूंक कर कदम रख रहे थे राज कुंद्रा, रोज बनाता था नया Whats app Group

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 03:52 PM (IST)

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी के पति और ब‍िजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें अब और बढ़ गई है। दरअसल, कोर्ट ने उनकी पुलिस कस्टडी 27 जुलाई तक बढ़ा दी हैं। बतां दें कि  राज को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में ग‍िरफ्तार क‍िया  है।  इस मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। 

राज को पता था क्राइम ब्रांच उनपर छापामारी कर सकती है
वहीं इस मामले में एक नई जानकारी सामने आई जिसमें बताया गया है कि राज कुंद्रा की एप Hotshot पर पोर्न फिल्‍में बनाने के ल‍िए हर द‍िन एक नया वॉट्स एप ग्रुप बनाया जाता था। ऐसा इसलिए क्योंकि राज को अच्‍छी तरह एहसास था क‍ि क्राइम ब्रांच उनपर कभी भी छापामारी कर सकती है और इसल‍िए उनकी आईटी टीम ने 2 टीबी डाटा ड‍िलीट क‍िया था।

राज ने वियान दफ्तर में मौजूद सर्वर से करीब 2TB डाटा करवाया था डिलीट 
एक न्यूज चैनल के हवाले से राज कुंद्रा की ऐप हॉटशॉट के शूट के लिए रोजाना नए वॉट्स एप ग्रुप बनाए जाते थे, जिस दिन का शूट होता था ग्रुप का नाम इस दिन के ऊपर रखा जाता था। वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच में भी कुछ अहम जानकारी सामने आई है। फरवरी में इसी मामले में एफआईआर दर्ज की गई और गहना वशिष्ठ सहित कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।उस समय राज कुंद्रा ने अपने वियान दफ्तर में मौजूद सर्वर से करीब 2TB डाटा डिलीट करवाया था। 

सर्वर के जरिए अश्लील वीडियो लंदन में केरेनिन कंपनी को भेजा जाता था
जानकारी के लिए बतां दें कि यह वही सर्वर है जिसके जरिए अश्लील वीडियो लंदन में केरेनिन कंपनी को भेजा जाता था और जिसे बीते बुधवार की शाम को छापेमारी के दौरान क्राइम ब्रांच ने सील किया था।  क्राइम ब्रांच ने सर्वर से डिलीट किए गए डाटा को रिकवर करने के लिए उसे FSL भेजा है, ताकि यह पता चल सके कि कितने वीडियो अब तक इस सर्वर से लंदन भेजे गए हैं।

इस पूरे मामले में मुंबई पुल‍िस के सूत्रों के हवाले से ये दावा क‍िया है कि मुंबई पुल‍िस के हाथ कुछ अहम इलेक्‍ट्रोन‍िक सबूत म‍िले हैं. इन सबूतों की मानें तो राज पोर्न ब‍िजनेस को बॉलीवुड जैसा बड़ा बनाना चाहते थे। 
 

Content Writer

Anu Malhotra