एडल्ट वीडियो केस में बढ़ीं राज कुंद्रा की मुश्किलें-  27 जुलाई तक रहेंगे जेल में

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 02:23 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। दरअसल, राज कुंद्रा को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई थी जिसमें कोर्ट ने उन्हें राहत न देते हुए  27 जुलाई तक  न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। 

आपकों बतां दें कि एडल्ट वीडियो बनाने और उसे मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के लिए सोमवार, 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। दरअसल, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी में केस दर्ज किया था और 19 जुलाई को उन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। 

इसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया गया था। आज राज कुंद्रा की कोर्ट में पेशी हुई।  कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। बतां दें कि मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को सात दिन और न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की।  पुलिस ने कहा कि इस मामले में अभी और जांच होना और सबूत मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए। 

पुलिस का कहना यह भी है कि राज कुंद्रा ने ऑनलाइन सट्टेबाजी भी की है, जिसमें उन्होंने येस बैंक के अकाउंट्स का इस्तेमाल किया था. इसके बारे में भी अभी पता लगाया जाना बाकी है. इसिलए उन्हें न्यायिक हिरासत में कुंद्रा हो रखने की जरूरत है।

पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद 21 जुलाई को कुछ जरूरी डेटा डिलीट कर दिया गया है। इस डेटा को रिकवर करवाना जरूरी है। इसके अलावा जब कुंद्रा को नोटिस भेजा गया था तब उनके गूगल और एपल स्टोर से हॉटस्टार जैसे एप्स को हटा दिया गया था,  इसके हटने के बाद कुंद्रा ने पोलीफिल्म्स की शुरुआत की थी, जो उनका प्लान बी था।  इसपर एडल्ट कंटेंट स्ट्रीम किया जाता था। 

वहीं इन सब मामले में राज कुंद्रा का कहना था कि उन्होंने इस कंपनी को छोड़ दिया था। हालांकि उन्हें कंपनी के हर खर्च की जानकारी मिलती थी, जो कि लगभग 4000 से 10000 डॉलर होता था।

Content Writer

Anu Malhotra