राज कुंद्रा की Whatsapp चैट आई सामने, शिल्पा शेट्टी से भी होगी पूछताछ

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 01:28 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया है। उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं सोशल मीडिया पर भी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नाम ट्रेंड कर रहा है। वहीं इस मामले से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है। जिसमें बताया गया है कि पोर्नोग्राफी के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था। जिसका हिस्सा राज कुंद्रा भी थे। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल थे जिसमें एडल्ट फिल्मों से जुड़े बिजनेस पर चर्चा होती थी। इस ग्रुप का राज कुंद्रा समेत पांच लोग हिस्सा थे। इस व्हाट्सएप ग्रुप का नाम H अकाउंट है। सामने आई व्हाट्सएप चैट में इस बिजनेस की मार्केटिंग, सेल्स और माॅडल्स की पेमेंट से जुड़े मामलों पर राज कुंद्रा ने बात की है। 

PunjabKesari

शिल्पा को भी भेजा जा सकता है समन

वहीं कहा जा रहा है कि पुलिस राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। माना जा रहा है कि उन्हें जल्द ही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच समन भेज सकती है क्योंकि शिल्पा ज्यादातर बिजनेस में राज कुंद्रा की पार्टनर है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीती राज को राज कुंद्रा क्राइम ब्रांचे के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंचे थे। जहां उनसे 2 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद आज सुबह उन्हें मेडितल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं अब कोर्ट में पेशी के बाद ही पता चलेगा कि राज को सजा होगी या जमानत मिल जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static