Home Decor Ideas! रैम्बो थीम से सजाएं घर का कोना-कोना

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 11:38 AM (IST)

घर को चार-चांद लगाने और दीवारों को सजाने के लिए लोग न जाने कौन-कौन से आइडियाज अपनाते हैं लेकिन इन सब में पैसा भी खूब खर्च होता हैं, जो साधारण इंसान के बस की बात नहीं लेकिन अपना घर सजाने का सपना सभी रखते है। अगर आप भी अपने घर को कुछ डिफरैंट और यूनिक लुक देना चाहते है और बजट भी ढीला नहीं करना चाहते हैं तो DIY तरीका सबसे बैस्ट है। 

 


वैसे तो घर को सजाने के लिए काफी थीम्ड हैं, जिन्हें लोग खूब फॉलो भी कर रहे हैं। उन्हीं थीम्स में से एक है रैम्बो होम डैकोरेशन आइडिया। जहां आसमान इंद्रधनुष की रंग-बिरंगी तरंगों से सजा काफी खूबसूरत दृश्य लगता है, वहीं आप अपने घर को रैम्बो डैकोरेशन आइडिया के जरिए कलरफुल लुक दे सकते है, जिससे घर खिला-खिला नजर आएगा। आइए आज हम आपको घर में रैम्बो डैकोरेशन के कुछ टिप्स बताएंगे, जिन्हें आप भी ट्राई कर सकते है और अपने घर को कलरफुल लुक दे सकते है। 


इन दिनों वॉल डैकोरेशन को काफी तवज्जो दी जा रही है, जो पूर घर के लुक को बदलकर रख देते है। आप रैम्बो थीम से अपने घर की दीवारों को खूबसूरत लुक दे सकते है। 

इतना ही नहीं, अगर घर में कोई बर्थडे पार्टी रखी है तो आप रैम्बो थीम फॉलो कर सकते है। रैम्बो स्टाइल केक के साथ डैकोरेशन भी इसी थीम में करें। इससे पार्टी का माहौल भी खिला-खिला रहेगा। खासकर बच्चे की बर्थडे पार्टी के लिए यह तरीका सबसे अच्छा है। 

बिना कार्पेट या मैट के भी लीविंग और बैडरुम अच्छा नहीं लगता है। तो क्यों न इस बार रैम्बो प्रिंटेड मैट बिछाएं और रूम को कलरफुल लुक दे। 

 

Content Writer

Sunita Rajput