दिशा संग शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य! वायरल हो रही Wedding Photos

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 12:30 PM (IST)

बिग बाॅस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को लोगों ने शो में बेहद प्यार दिया। बिग बाॅस के जरिए लोगों को राहुल और दिशा की लवस्टोरी के बारे में पता चला। यहां तक कि शो में राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था। वहीं अब इस कपल की शादी के खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा दुल्हन तो राहुल दुल्हे के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने बार कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। 

जहां एक तरफ राहुल सफेद कुर्ता पजामा और गुलाबी साफा बांधे दिख रहे हैं वहीं दिशा पिकं कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, हैवी ज्वेलरी और कलीरों के साथ कंप्लीट किया है। 

क्या है इन तस्वीरों की सच्चाई? 

अब हम आपको इन तस्वीरों की सच्चाई बताते हैं। दरअसल, इस कपल ने अभी शादी नहीं की है। ये एक म्यूजिक वीडियो के सेट से शूटिंग की तस्वीरें है। जिसमें राहुल और दिशा एकसाथ नजर आने वाले हैं। 

बता दें बिग बाॅस 14 के घर से बाहर आने के बाद से राहुल और दिशा एक साथ समय बिता रहे हैं। कपल को अक्सर साथ में स्पाॅट करते देखा गया है। वहीं फैंस राहुल और दिशा की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Content Writer

Bhawna sharma