''गरबे की रात'' सॉन्ग गाकर बुरे फसे राहुल वैद्य,  लोगों ने दी  जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 11:49 AM (IST)

बिग बॉस सीजन 14 फेम राहुल वैद्य इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।   नवरात्रि के दौरान उनका एक नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग ‘गरबे की रात’ रिलीज हुआ था, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आय। इस गाने को लेकर राहुल को जान से मारने धमिकयां भी मिलनी शुरू हो गई है। उन्हे बहुत सारे मैसेज और धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। 


 गाना रिलीज होती ही मिली धमिकयां 

राहुल का कायह गाना गुजरात में पूजनीय देवी ‘श्री मोगल मां’ पर आधारित है। कुछ लोगो को गाने में देवी मां मोगल के नाम का इस्तेमाल करने का विरोध किया है। गाना रिलीज होते ही उन्हे धमिकयां आ रही हैं। राहुल वैद्य के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इस तरह के मैसेज और कॉल की संख्या रात से बढ़ गई हैं। मैसेज में लोग राहुल वैद्य को जान से मारने, पीटने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने आदि के बारे में बोल रहे हैं। 


गाने को ठीक करने की काेशिशें जारी 

प्रवक्ता ने कहा कि हमने देवी मां का जिक्र सम्मान के साथ किया था और इसका मतलब किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। हम लोगों की भावनाओं का सम्मन करते हैं और इसे सुधारने की अपने स्तर पर कोशिश कर रहे हैं।' हम तमाम लोगों से विनती करते हैं जिन्हें इस गाने से ठेस पहुंची है कि हमें इसे ठीक करने के लिए कुछ दिनों की मोहलत दें। 


 8 अक्टूबर को रिलीज हुआ था गाना 

प्रवक्ता ने कहा कि  इस गाने को सुधारने में कुछ समय तो लगेगा। बता दें कि 'गरबे की रात’ को राहुल वैद्य और भूमि त्रिवेदी ने गाया है।  यह गाना 8 अक्टूबर को जारी किया गया था और इस म्यूजिक वीडियो में निया शर्मा और राहुल वैद्य ने परफॉर्म भी किया है। हालांकि विरोध के बावजूद कुछ लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। 


 

Content Writer

vasudha