दिशा को लगी राहुल के नाम की हल्दी, 16 जुलाई को बनेंगी दुल्हनिया

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 05:42 PM (IST)

बिग बाॅस 14 फेम राहुल वैद्य 16 जुलाई को गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में मेंहदी फंक्शन की तस्वीरें सामने आई थी। वहीं अब कपल की हल्दी सेरेमनी की गई। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

वहीं बात अगर बात करें दिशा परमार के लुक की तो येलो आउटफिट में उनका सिंपल लुक देखने को मिला। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

इस दौरान दिशा ने हल्दी लगाते हुए अलग-अलग पोज दिए। फैंस को दिशा और राहुल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं। 

इससे पहले दिशा परमार की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थी। इस मौके पर एक्ट्रेस पिंक और पेस्टल ग्रीन कलर के शरारा में नजर आई थीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कार्ड की एक तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमें शादी की तारीख 16 जुलाई लिखी हुई थी। इसके साथ ही दिशा और राहुल के नाम का हैशटैग #TheDisHulWedding दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैदिक रीति रिवाज से राहुल और दिशा की शादी होगी। साथ ही गुरबानी सेरेमनी शब्द भी की जाएगी। कोरोना नियमों के चलते शादी में कपल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। 

Content Writer

Bhawna sharma