राहुल राॅय के चेहरे का दाहिना हिस्सा हुआ प्रभावित, हाथ पर भी पड़ा असर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 10:41 AM (IST)

फिल्म 'आशिकी' से रातों-रात स्टार बने एक्टर राहुल राॅय अस्पताल में भर्ती है। उन्हें ब्रेन स्ट्रोक के चलते मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं अब राहुल राॅय की सेहत से जुड़ी जानकारी मिली है। राहुल राॅय की बहन प्रियंका के पति रोमीर ने एक्टर की हेल्थ से जुड़ी अपडेट दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल के चेहरे का दाहिना हिस्सा ब्रेन स्ट्रोक के कारण प्रभावित हो गया है। 

चेहरे का दाहिना हिस्सा हुआ प्रभावित

खबरों की मानें तो उनके चेहरे के दाहिने के हिस्से के अलावा उनका दाहिना हाथ भी कमजोर हो गया है। हालांकि एक्टर की सेहत में पहले से काफी सुधार हो रहा है। राहुल के जीजा रोमेर सेन का कहना है, 'हम राहुल भैया के साथ हैं, उन्हें जो दवाई डाॅक्टर ने दवाई दी है वो हम उन्हें दे रहे हैं। जल्द वह ठीक हो जाएंगे। हम उनके लिए प्रार्थन करेंगे।' 

गौरतलब है कि कारगिल में फिल्म की शूटिंग के दौरान राहुल राॅय को ब्रेन स्ट्रोक आया था। जिसके बाद मौके पर एक्टर को अस्पताल भर्ती करवाया गया था। एक्टर की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया थे।

बता दें वहां ज्यादा ऊंचाई होने के कारण ऑक्सीजन की कमी थी। जिस वजह से टीम मेंबर्स को भी सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। वहीं डाॅक्टर्स का कहना है कि राहुल के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। जिस वजह से उन्हें ठीक होने में समय लगेगा। 

Content Writer

Bhawna sharma