ICW 2018: मुगल आर्किटेक्चर से इंस्पायर्ड थी राहुल की कलेक्शन, देखिए मॉडर्न ट्रैडीशनल ड्रैसेज

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 11:04 AM (IST)

दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे फैशन शो 'India Couture Week 2018' का चौथा दिन भी डिजाइनर आऊटफिट्स की शानदार कलैक्शन से भरा रहा। चौछे दिन फैशन शो की ऑपनिंग डिजाइनर श्यामल एंड भूमिका जबकि क्लोजिंग डिजाइनर राहुल मिश्रा ने की। राहुल मिश्रा की मुगल आर्किटेक्चर से इंस्पायर्ड कलैक्शन की शॉस्टापर बल्कि कोई बॉलीवुड दीवाज न रही हो लेकिन उनकी कलरफुल कलैक्शन ने सभी को खूब इम्प्रैस किया। 


राहुल की कलैक्शन में Mughal era आर्किटेक्चर से इंस्पायर्ड लहंगा, साड़ी, फ्लोर-ग्रेजिंग जैकेट, अनारकली व खूबसूरत केप स्टाइल ड्रैसेज देखने को मिली। इसके अलावा उनकी ब्राइडल कलैक्शन में जॉमेट्रिक और फ्लोरल मोटिफ में कई रंगों का स्पेक्ट्रम भी देखने को मिला।

 

We are live from Rahul Mishra’s show at #ICW2018

Posted by VOGUE India on Saturday, July 28, 2018

वहीं मॉडल्स ने हैवी इम्ब्रॉडर्ड ज्वैलरी के साथ अपने ट्रैडीशनल लुक को कंप्लीट किया। अगर आप भी अपनी शादी के लिए शॉपिंग करना चाहती है तो एक बार राहुल मिश्रा की इस यूनिक ब्राइडल कलैक्शन परर जरूर नजर डाले जो आपको सबसे डिफरैंट लुक देगी। 


एक और खास बात थी कि पहली बार, मिश्रा ने vivid इम्ब्रायडर्ड के साथ मेन्सवियर कलैक्शन पेश की। मेन्स वियर में शेरवानी के साथ इम्ब्रॉयडर्ड जैकेट शामिल थी, जो वैडिंग फंक्शन के लिए बिल्कुल पऱफैक्ट ऑप्शन है। 

Content Writer

Sunita Rajput