शुभ घड़ी आई, अब बजेगी शहनाई... हाेने वाली दुल्हनिया के साथ उदयपुर के लिए रवाना हुए राघव

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2023 - 10:09 AM (IST)

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के विवाह की शुभ घड़ी नजदीक आ गई है। दो दिन बाद वह शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। ऐसे में यह कपल उदयपुर के लिए रवाना हो गया है। शादी के कुछ रस्में दिल्ली में की गई, अब  बाकी रस्मों का गवाह उदयपुर बनेगा। हाेने वाले दूल्हा-दुल्हन को परिवार संग दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।


19 सितंबर को परिणीति-राघव की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। खबरों की मानें ताे 23 को उदयपुर में परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होगी, इसके अगले दिन राघव की सेहराबंदी होगी। इसी दिन  दोपहर में राघव और परिणीति हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे।


वहीं उदयपुर के लिए निकली परिणीति का लुक खूब चर्चा में है। वह दिल्ली एयरपोर्ट पर सुर्ख लाल रंग के सूट में स्पॉट हुईं, साथ में दूल्हे मियां राघव चड्ढा भी नजर आए, वह ब्लैक टी और ब्लू जींस में बेहद डैशिंग लग रहे थे। दोनों ने अपने अंदाज से सभी का ध्यान खींच लिया। कपल के चेहरे पर शादी का नूर साफ दिखाई दे रहा था। 


दरसअल परिणीति और राघव की वेडिंग डेस्टीनेशन, रिसेप्शन कार्ड पहले ही वायरल हो चुके हैं।वेडिंग सेरेमनी के लिए उदयपुर के लीला पैलेस को बुक किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दिन में शादी के बाद रात में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। खबरें यह भी हैं कि कपल 30 सितंबर को चंडीगढ़ में भी रिसेप्शन पार्टी रखेगा। 


सूत्रों की मानें तो 24 की दोपहर को राघव चड्ढा ताज लेक पैलेस से बैंड बाजे के साथ अपनी बारात निकालेंगे । दोपहर 3.30 बजे जयमाला होगी, इसके बाद चार बजे का टाइम फेरों के लिए तय किया गया है। शाम 6.30 बजे परिणीति अपने पिया राघव संग लीला पैलेस से विदा होंगी।
 

Content Writer

vasudha