सास की तरह राधिका मर्चेंट भी जीती है आलीशान लाइफ, 48 लाख का बैग लेकर पहुंची पार्टी भी

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 01:01 PM (IST)

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनका परिवार किसी ना किसी कारण लाइमलाइट में बना रहता है। यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का रहन सहन का तरीका किसी महारानी से कम नही है। इतने अमीर खानदान से वास्‍ता रखने वाली नीता हमेशा यूनीक और महंगी चीजें ही पसंद करती हैं। अब उनको टक्कर देने जा रही है उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट।


मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट भी अपनी सास की तरह बेहद स्टाइलिश है और आलीशान लाइफ जीती हैं। तभी तो नामी फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला की ग्रैंड पार्टी में उनका रॉयल लुक देखने को मिला।


इस पार्टी में छा जाने के लिए राधिका ने   पेस्टल कलर की खूबसूरत साड़ी कैरी की थी। अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा तैयार की गई इस साड़ी को  कस्टम टच देते हुए खास तरह से तैयार किया गया था। बॉर्डर और हेमलाइन को सिल्क फ्लॉस गोटे से सजाया गया था


साड़ी के अलावा एक चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचने का काम किया वह था राधिका का बैग, जिसकी कीमत सुनकर एक बार तो कानों पर विश्ववाश ही नहीं होगा। bl छोटे बैग की कीमत एक अच्छे 3 बीएचके फ्लैट की कीमत जितनी है। 


 अंबानी के एक फैन पेज के अनुसार, राधिका ने लग्जरी ब्रांड 'हर्मीस' से एक बबलगम पिंक केली मिनी मगरमच्छ के चमड़े से बना बैग कैरी किया था, जो   58,600 अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 48 लाख रुपए ​का है।  


इससे अंदाजा लगा सकते हैं मंहगे शोक के मामले में  अंबानी परिवार की होने वाली बहू भी किसी से कम नहीं है। वहीं राधिका के लुक की बात करें तो राधिका ने बस्टियर पैटर्न वाली चोली पहनी थी, जिसमें हॉफ स्लीव्स के साथ क्वीन एन नेकलाइन बनी थी। इस चोली को बनाने में पूरी तरह से मोती और क्रिस्टल का इस्तेमाल किया था। 

Content Writer

vasudha