दोस्त की शादी में खूब नाची अंबानी खानदान की छोटी बहू, रिपीट किया अपना पुराना लहंगा

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 10:53 AM (IST)

राधिका मर्चेंट को भला कौन नहीं जानता होगा। देश के सबसे अमीर खानदान की बहू बनने जा रही राधिका इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में चल रही है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन अपनी खूबसूरती और फैशन सैंस के लिए जानी जाती है। कुछ सालों में वह एक कमाल की स्टाइल आइकन बनकर उभरी हैं, तभी तो लड़कियां उन्हें फॉलो करना पसंद करती हैं। इन दिनों राधिका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमकर नाचती दिखाई दे रही है। 


इस वीडियो में राधिका के डांस के अलावा जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा है वह है उनका लहंगा, जिसे उन्होंने रिपीट किया है। दरअसल अपने बेस्ट फ्रेंड के संगीत समारोह में अंबानी खानदान की छोटी बहू बेहद खूबसूरत लिबास में नजर आई। मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के इस लहंगे के साथ स्ट्रेटकट स्कर्ट और ऊपर लॉन्ग चोली शामिल थी।


इस लहंगे का कलर-कोर्डिनेशन बहुत ही पीस फुल रखा था।  स्कर्ट में ब्रोकेड सिल्क जैसे क्लासी फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जिसमें बहुरंगी रेशम के धागों का खूबसूरत काम था।  फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ कैरी किए गए क्रॉप टॉप को वेलवेट जैसे रिच फैब्रिक में तैयार किया गया था। अगर आपको याद हो तो राधिका यह आउटफिट प्रियंका चोपड़ा की शादी में पहले पहन चुकी है। उन्हें फिर से इस लहंगे में देख लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Ambani Piramal (@_ishaambanipiramal)


वहीं इसी बीच अंबानी के एक फैन पेज ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें होनी वाली दुल्हन राधिका अपनी दोस्त की संगीत सेरेमनी को  एंजॉय करती नजर आ रही हैं। वह स्टेज पर अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए ब्राइड्समेड्स गोल्स दे रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि  राधिका 'बाबूजी जरा धीरे चलो' गाने की बीट्स के साथ कदम से कदम मिलाते नजर आ रही है। 


अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट की खास बात यह है कि उनके लुक्स में हमेशा ही सिम्पलिसिटी देखने को मिलती है। उनके लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें फैशन की कितनी समझ है, तभी तो उन्हें फैशनिस्टा का टैग भी मिल चुकाा है। चाहे इंडियन लुक में साड़ी या लहंगा पहनना हो या वेस्टर्न आउटफिट्स राधिका हर बार बेहद खूबसूरत ही लगती है। बस अब इंतजार है उनको दुल्हन बनता देखने का।

Content Writer

vasudha