Unseen Pics: भारी-भरकम लहंगा पहन खूब नाची राधिका, शादी से पहले दादी का लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 02:04 PM (IST)

प्रोड्यूसर और स्टाइलिस्ट रिया कपूर का राधिका मर्चेंट के शानदार प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन लुक में अहम रोल रहा है। कुछ देर पहले रिया ने दुल्हन राधिका  से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें शेयर की है, जिस देख आप भी उन पर दिल हार बैठेंगे। इसमें अनंत की होने वाली पत्नी को दोस्तों और परिवार वालों के साथ नाचते हुए, बड़ों का आशीर्वाद लेते हुए और अपनी शादी की रस्मों को निभाते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए रिया कपूर ने लिखा- "आज रात हमारी लड़की की शादी हो रही है!"। इन तस्वीरों में राधिका मर्चेंट को एक से बढ़कर एक लुक में देखा गया है।  दुल्हन को खूबसूरत, जटिल कढ़ाई वाले लहंगे में मस्ती से नाचते और कैमरे के लिए पोज देते हुए कैद किया गया।

PunjabKesari

राधिका हर लुक पहले से बेहतर ही होता हे। इस नए लुक की बात करें तो भारी-भरकम लहंगे में वह एकदम राजकुमारी की तरह लग रही हैं। इस शानदार लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी दुल्हन के लुक को और भी खूबसूरत बना रही है।

PunjabKesari

इन सब में ज्यादा ध्यान खींचा राधिका और उनकी दादी के एक बेहद प्यार तस्वीर ने। इसमें अंबानी परिवार की छोटी बहू अपनी दादी के कदमों में बैठी हैं और उनकी दादी भी अपनी पोती पर खूब प्यार लुटा रही हैं।

PunjabKesari

राधिका की हर एक तस्वीर अपने आप भी अलग और खास है। कभी वह नाचते दिखाई दे रही हैं तो कभी दुल्हन की तरह शर्मा रही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग राधिका को सबसे प्यारी दुल्हन बता रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static