राधिका आप्टे ने शादी के दिन पहनी थी फटी-पुरानी साड़ी, जानिए वजह?

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 11:15 AM (IST)

शोर इन द सिटी', 'अंधाधुन' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाने वाली राधिका आप्टे अपने बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में राधिका ने अपनी फिल्मों के अलावा रहन-सहन और निजी जिंदगी के बारे में बाते शेयर की। राधिका आप्टे ने खुलासा किया कि वो फैंसी कपड़ों पर ज्यादा रुपए खर्च करना ठीक नहीं समझती। यहीं वजह है कि उन्होंने अपनी शादी के दिन भी अपनी पुरानी साड़ी पहनी।  


उन्होंने कहा कि मैंने अपनी शादी में दादी मां की पुरानी मराठी साड़ी पहनी थी जिसमें कई सारे छेद भी थे लेकिन में दादी मां से काफी प्यार करती थी इसलिए इस खास मौके पर वहीं साड़ी पहनी। इतना ही नहीं, उन्होंने शादी के दौरान रिसेप्शन के लिए एक ड्रेस जरूर खरीदी थी लेकिन उसकी कीमत 10 हजार रुपए से ज्यादा नहीं थी। राधिका आप्टे का कहना है कि वो उन लोगों में से नहीं हैं जो फैंसी कपड़ों पर ज्यादा रुपए खर्च करते हैं।उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी भाषाओं में फिल्में की हैं। राधिका आप्टे फिल्मों के अलावा वेबसीरीज से भी चर्चा में रहती हैं। राधिका ने नेटफ्लिक्स पर एक के बाद एक तीन सीरीज 'लस्ट स्टोरीज', 'सेक्रेड गेम्स' और 'घोल' कीं।

राधिका आप्टे आज के दौर की ऐसी एक्ट्रेस में से एक हैं जो कई मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं। वह बॉलीवुड में हुई कास्टिंग काउच जैसी घटना पर खुलकर बोल चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान राधिका आप्टे ने कहा था कि 'मैं कास्टिंग काउच की बहुत सी घटनाओं के बारे में जानती हूं। कई लोगों को इसका सामना भी करना पड़ा है। एक बार एक साउथ के एक्टर ने मुझे मेरे रूम में फोन किया और फ्लर्ट करने की कोशिश की। जब मैंने उसे खूब सुनाया तो बाद में उसने मुझसे लड़ाई की।'

ऐसा ही एक किस्सा शेयर करते हुए राधिका ने बताया था कि एक बार प्रोड्यूसर ने मुझे फोन करके कहा कि हम एक बॉलीवुड फिल्म कर रहे हैं और आप फिल्म के हीरो के साथ मीटिंग कर लें लेकिन आप उसके साथ सो तो लेंगी ना। इतना ही नहीं, नेहा धूपिया के शो में राधिका ने खुलासा किया था कि जब सेट पर मेरा पहला दिन था, उस वक्त साउथ के मशहूर एक्टर ने मेरे पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी। उसकी इस हरकत से मैं हैरान रह गई क्योंकि हम पहले कभी नहीं मिले थे। मैंने तुरंत उसे थप्पड़ जड़ दिया था।

बता दें कि राधिका आप्टे की लंदन बेस्ड म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है, लेकिन वो शादी के लिए ज्यादा उत्सुक नहीं थीं। एक्‍ट्रेस ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में साल 2005 में अपने करियर की शुरुआत फिल्‍म 'वाह! लाइफ तो ऐसी' से अपने करियर की शुरुआत की और साल 2012 में म्यूजिशियन से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। मगर इतनी बड़ी हस्ती व म्यूजिशियन की वाइफ होने के बावजूद भी वो महंगे कपड़े नहीं पहनती।  


 

Content Writer

Sunita Rajput