बेहद दिलचस्प थी राधिका आप्टे की शादी, दादी की फटी पुरानी साड़ी पहन लिए थे सात फेरे

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 12:08 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज 7 सितंबर को अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। बेहद कम उम्र से एक्टिंग की  शुरूआत करने वाली राधिका आप्टे ने अपने शानदार अभिनय से लाखों फैंन बनाए हैं। बता दें कि राधिका अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाती है। आईए जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में-

राधिका का जन्म 7 सितंबर 1985 को पुणे में हुआ था। बाॅलीवुड में डेब्यू उनका उस समय हुआ जब वह क्‍लासिकल डांस 'कथक' सीख रही थीं इसी दौरान एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें देखा और फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। इसके बाद राधिका साल 2005 में शाहिद कपूर और एक्ट्रेस अमृता राव के साथ फिल्‍म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' में दिखाई दी। 

 

इन फिल्मों में किया काम
 इसके बाद राधिका ने हिंदी के अलावा बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया, बता दें कि उन्होंने 'रक्त चरित्र', 'रक्त चरित्र 2', 'शोर इन द सिटी', 'बदलापुर', और 'हंटर' जैसी फिल्में की।  फिल्म 'मांझी' में उन्होंने 'फगुनिया' का ऐसा किरदार निभाया जिससे फैंस उनके दिवाने हो गए। 

विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से कर ली थी गुपचुप शादी
फिल्मों के अलावा राधिका आप्टे अपनी शादी को लेकर भी काफी सुर्खियां में रहीं। उन्होंने साल 2012 में विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से गुपचुप शादी कर ली, राधिका ने ये बात एक साल तक छुपाकर रखी लेकिन बाद में उनकी शादी सभी के सामने उजागर हुई। बता दें कि दोनों की मुलाकात साल 2011 में हुई थी जब रधिका कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं, इसी दौरान उन्होंने शादी करने का फैसला किया।  

अपनी ही शादी में दादी की फटी पुरानी साड़ी पहनकर गईं थी राधिका 
राधिका आप्टे की शादी एक और वजह से भी काफी चर्चा में रही। दरअसल, राधिका अपनी शादी में फटी पुरानी साड़ी पहनकर गईं थी। एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने खुद बताया था कि मैंने रजिस्टर्ड शादी की थी, इस दिन मैंने अपनी दादी की पुरानी साड़ी पहनी, इस साड़ी में कई सारे छेद थे, लेकिन फिर भी मैंने वहीं साड़ी पहनने का फैसला लिया, क्योंकि मैं अपनी दादी के काफी करीब थी, वो मेरी फेवरेट इंसान हैं। राधिका ने कहा कि हालांकि इसके बाद उन्होंने पूरे रीति रिवाजों के साथ भी शादी की, जिसके लिए उन्होंने एक नया आउटफिट भी खरीदा,  क्योंकि मैं उस दिन अच्छा लगना चाहती थी। 

Content Writer

Anu Malhotra