बोल्ड सीन देकर विवादों में रहने वाली Radhika Apte की ऐसी हो गई है हालत, नहीं पहचान पाए लोग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 05:28 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने किरदार को निभाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। कई फिल्मों में एक्ट्रेस का बोल्ड और बिंदास अंदाज देखा जा चुका है, जिस कारण वह चर्चाओं में बनी रहती है। अपनी दमदार एक्टिंग के चलते  फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बनाने वाली राधिका की अब ऐसी हालत हो गई है कि उन्हे पहचानना भी मुश्किल हो गया है।

राधिका की ऐसी हालत देखकर फैंस काफी परेशान हैं और चह जानना चाहते हैं कि आखिर एक्ट्रेस के साथ ऐसा क्या हुआ। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को शेयर किया है। नई तस्वीर में देख सकते हैं कि रियल लाइफ में हॉट दिखने वाली राधिका बिल्कुल बदल गई है। उनके बार छोटे और बिखरे हुए हैं और कपड़ें गंदे  नजर आ रहे हैं।


 दरअसल यह तस्वीर 2016 की है जब  राधिका फिल्म 'पार्च्ड' में नजर आई थी। गुजरात बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में उन्होंने लज्जो का किरदार निभाया था।  इस फिल्म में उन्होंने  आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन कर बवाल खड़ा कर दिया था। ट्विटर पर उनके खिलाफ #BoycottRadhikaApte ट्रेंड भी चला था।

इसके अलावा राधिका आप्टे ने कई और फिल्मों में भी बोल्ड सीन्स दिए थे। उन्होंने खुद बताया था कि- एक फिल्म का वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद उनका उस दौरान घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था। यह वीडियो फिल्म 'मैडली' की एक कहानी 'क्लीन शेवेन' के एक सीन का था। उन्होंने बताया था कि- उनके मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर भी उन्हे उस  वीडियो क्लिप और वायरल हुई तस्वीरों से पहचानने लगे थे।

 

Content Writer

vasudha