''बिग बाॅस 14'' पर राधे मां की बरसेगी कृपा, धमाकेदार अंदाज में हुई एंट्री

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 02:45 PM (IST)

बिग बाॅस का 14वां सीजन जल्द ही शुरू होले वाला है। कोरोना वायरस के बीच शुरू हो रहे इस शो को लेकर फैंस काफी उत्साहित है। 'बिग बाॅस 14' में आने वाले कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं इनमें एक नाम ऐसा है जिसका विवादों के साथ पुराना नाता रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं राधे मां की। राधे मां के शो में आने को लेकर की खबरें सामने आई थी। इसी बीच बिग बाॅस के घर में एंट्री करते हुए राधे मां का एक प्रोमो सामने आया है।

यह प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सामने आए प्रोमो में लाल रंग की साड़ी में एक महिला नजर नजर आ रही है। हालांकि उनका पूरा चेहरा नहीं दिखाया गया है। लेकिन उनके हाथ में पकड़े त्रिशूल और माथे पर लगे तिलक से वह राधे मां जैसी लग रही हैं। वह 'बिग बाॅस 'के घर में एंट्री करते हुए कहती हैं, 'यह घर हमेशा बना रहे बिग बाॅस इस बार बहुत चले।' इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 

 

फिलहाल अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि राधे मां 'बिग बाॅस 14' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रही हैं या फिर नहीं। आपको बता दें राधे मां का पूरा नाम सुखविंदर कौर है। वह पंजाब की रहने वाली हैं। राधे मां ने कम उम्र में ही अध्यात्म को अपना लिया था। इसके अलावा उनका श्री राधे गुरु मां चैरिटेबल ट्रस्ट भी है।

वहीं अगर बात करे 'बिग बाॅस 14' की तो कोरोना वायरस के चलते इस बार शो में काफी बदलाव किया गया है। इस बार कंटेस्टेंट को माॅल, स्पा, थिएटर, रेस्टोरेंट जैसी सुविधाएं मिलेंगी। हालांकि इस बार किसी भी तरह का फिजिकल टास्क नहीं किया जाएगा। यहां तक कि कोरोना के कारण शो से डबल बेड भी हटा दिए गए हैं। इसके साथ ही घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स का हर हफ्ते कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा।

Content Writer

Bhawna sharma