बॉलीवुड में कोरोना का कहर, आमिर के बाद अब आर माधवन भी हुए संक्रमित

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 03:59 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक स्टार्स कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। बीते दिन आमिर खान भी इसके शिकार हुए। वहीं अब आमिर खान के बाद बॉलीवुड स्टार आर. माधवन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद फैंस के साथ साझा की है।

आर. माधवन ने ट्वीट कर दी जानकारी

आर. माधवन ने ट्वीट कर फैंस को अनोखे अंदाज में इस बात की जानकारी दी कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ट्वीट कर आर. माधवन ने लिखा,' फरहान को रैंचो को फॉलो करना है और 'वायरस' हमेशा हमारे पीछे रहा है लेकिन इस बार इस वायरस ने हमें पकड़ लिया लेकिन सब ठीक है...और जल्द ही ये कोविड भी कुंए में चला जाएगा। हालांकि बस यही एक जगह जहां हम नहीं चाहते कि राजू भी आए। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मैं ठीक से अपने ख्याल रख रहा हूं।'

ये स्टार्स भी हुए कोरोना के शिकार

बता दें कि बहुत से स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। आमिर खान, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। जब से इस वायरस की वैक्सीन आई है तबसे लोगों में इसे लेकर लापरवाही देखी जा रही है। कोरोना के नियमों को आज भी फॉलो करना बहुत जरूरी है। इसलिए बाहर जा रहे हैं तो मास्क पहनें, भीड़ भाड़ वाले इलाके में कम जाएं, हाथों को बार-बार धोएं।

Content Writer

Janvi Bithal