'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली बनी दुल्हन, पिंक साड़ी में सात फेरे लेने पहुंची खूबसूरत एक्ट्रेस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 05:11 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर शहनाई बज गई है। खूबसूरत एक्ट्रेस आज शादी करने जा रही है, हम बात कर रहे हैं ब्लॉकबस्टर फिल्म 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल की, जो कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंधने जा रही है। 


सोनाली अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी को अपना जीवनसाथी चुनने जा रही है। ये दोनों 5-6 सालों से रिलेशनशिप में हैं, हालांकि इस लव बर्ड के अफेयर की खबरें कभी खुलकर सामने नहीं आई। आज ये दाेनों अपने रिश्ते पर मुहर लगाने जा रहे हैं। 


इय बीच एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें दुल्हन पिंक लहंगे में बूहद खूबसूरत लग रही है। सोनाली की शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें कई जाने- माने चेहरे वेडिंग वेन्यू की तरफ जाते दिखाई दे रहे हैं। इनके आउटफिट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी की थीम वाइट है, सभी लाइट कपड़ों में नजर आए। 


इस इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में कपल के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे।  कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहती है, जिसके चलते उन्होंने अपनी कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है। 


हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी की तस्वीरें भी वायरल हो गई थी, जिसमें सोनाली के हाथ पर दूल्हे राजा के नाम की मेहंदी लगी दिखाई दी। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही थी। 


कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि सोनाली और आशीष अपने रिश्ते को लाइमलाइट में नहीं लाना चाहते हैं। सोनाली ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने की कोशिश की है और अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं।


सोनाली ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2011 में  'प्यार का पंचनामा' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'जय मम्मी दी', 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'नूरानी चेहरा', 'सेटर्स', 'वेडिंग पुलाव' जैसी फिल्मों में काम किया। 

Content Writer

vasudha