ब्राॅन्ज मेडल जीतकर भारत लौटीं पीवी सिंधु, कहा- मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 06:59 PM (IST)

भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीत जहां भारत को गैरवंतित किया वहीं सिंधु आज भारत लौट आई हैं। एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। देश पहुंच पहुंचे पर उन्होंने अपनी इस जीत की खुशी में कहा कि मेरे लिए बेहद खुशी का पल है। मै मेडल जीतकर बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं। मैं बैडमिंटन संघ समेत सभी का आभारी हूं कि उन्होंने मेरा समर्थन और प्रोत्साहन दिया। 

आपको बता दें कि विश्व चैम्पियन सिंधु रविवार को दो ओलंपिक पदक जीतने वाली दूसरी भारतीय और देश की पहली महिला खिलाड़ी बन गई है। जिन्होंने प्लेऑफ मैच में चीन की ही बिंग जियाओ को हराकर महिला एकल स्पर्धा का कांस्य पदक जीता।

क्या मुझे खुश होना चाहिए कि मैंने कांस्य जीता?
इससे पहले रियो ओलंपिक में सिंधु ने सिल्वर मेडल जीता। सिंधु ने रियो में डेब्यू किया था। यह उसका दूसरा ओलंपिक था। मेडल जीतने के बाद सिंधु ने कहा कि यह मुझे वास्तव में शानदार अहसास दिलाता है क्योंकि मैंने इतने सालों तक कड़ी मेहनत की है।



मेरे अंदर बहुत सारी भावनाएं चल रही थीं। क्या मुझे खुश होना चाहिए कि मैंने कांस्य जीता या दुखी हूं कि मैंने फाइनल में खेलने का अवसर खो दिया? लेकिन मैं वास्तव में खुश हूं और मुझे लगता है कि मैंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। मेरे देश के लिए पदक प्राप्त करना गर्व का क्षण है।
 

Content Writer

Anu Malhotra