हेयर कलर एक्सपेरिमेंट गर्ल है अदा शर्मा, देखिए उनके बालों की 5 डिफरेंट लुक

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 07:08 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा को फैशन एक्सपेरिमेंट गर्ल कहा जाए तो इसमें कोई शक नहीं है। अदा न केवल अपने ड्रेसिंग सेंस बल्कि कलरफुल हेयर कलर को लेकर भी चर्चा में रहती है। इन दिनों अदा वेब सीरीज 'द हॉलिडे' की शूटिंग के लिए मॉरीशस में हैं जहां से उऩ्होंने अपने नए हेयर कलर की तस्वीर भी शेयर की।

जी हां, एक बार फिर अदा ने अपने बालों को कलर करवाया लिया है। तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह रहे.. बाल। मॉरीशस में मेरी पहली वेब सीरीज 'द हॉलिडे' के लिए बालों का नया रंग...। इस बार उन्होंने बालों में तीन शेड्स डलवाएं-पर्पल, पिंक और ऑरेंज। 

'फिल्म '1920' की यह अभिनेत्री इससे पहले भी कई बार अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट कर चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल अपने लंबे हेयर पर बबलगम पिंक तो इलेक्ट्रिक पर्पल के अलावा मल्टी कलर (पर्पल, रैड, ब्लू) करवाया।

हालांकि, बालों के साथ उनका यह अजीबो-गरीब एक्सपेरिमेंट फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, कई फैशनेबल गर्ल्स तो उनका हेयर कलर स्टाइल फॉलो भी कर रही हैं।

अगर आप भी कुछ नया ट्रैंड फॉलो करना चाहती है तो अदा का यह ब्राइट हेयर कलर ट्राई कर सकती हैं जो उन्हें रिफ्रेशिंग लुक दे रहा है। 


 
बता दें कि अदा शर्मा ने ना सिर्फ हिंदी सिनेमा में बल्‍कि तेलुगू और अन्‍य साउथ की फिल्‍मों में भी काम किया है। अदा शर्मा ने इंडस्‍ट्री में एंट्री करने के लिए कई कठिनाइयों का सामना किया। ऑडिशन के वक्‍त उन्‍हें यह कह कर रिजेक्‍ट कर दिया जाता था कि वह दिखने में बहुत छोटी लगती हैं या फिर उनके बाल कुछ ज्‍यादा ही कर्ली हैं। 
 

Content Writer

Sunita Rajput