Farmer Protest: कंगना के खिलाफ हुई पंजाबी इंडस्ट्री, हर एक कलाकार ने कहा ''शर्म करो''

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 05:32 PM (IST)

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत हमेशा से हर मुद्दे पर अपनी राय रखती आई हैं। कंगना के इस बेबाक अंदाज को फैंस भी काफी पसंद करते हैं लेकिन कईं बार वह खुद के ही बयानों में फंस जाती हैं। सब जानते हैं कि इन दिनों केंद्र के खेती बिलों के खिलाफ किसान जमकर प्रोटेस्ट कर रहे हैं। पंजाब का हर एक नागरिक आज किसान के साथ खड़ा है लेकिन कंगना ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गई।  

कंगना ने किया था ट्वीट 

दरइसल कंगना ने किसान आंदोलन को विपक्ष की साजिश बताते हुए कहा था कि हर कोई इस मुद्दे से अपनी रोटियां सेक रहा हैं। इतना ही नहीं कंगना ने किसान आंदोलन की तुलना शाहीन बाग के प्रोटेस्ट के साथ भी कर डाली थी। जिसके बाद एक तरफ जहां पंजाब के लोगों में गुस्सा हैं वहीं दूसरी ओर पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकारों ने भी कंगना को खूब खरी खोटी सुनाई। 

कंगना पर बरसे सिंगर एम्मी विर्क 

सिंगर एम्मी विर्क ने कंगना के ट्वीट को रिट्वीट किया और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। एम्मी विर्क ने  लिखा  ,' लख दी लाहनत बहन जी तुहाडे ते.. इन्नी वीं पॉलिश नहीं मारी दी किसे ते... लोकां तो वद के कुझ नई हुंदा..तुसी साडे बुजुर्गा बारे बोले हो.. तुहाडी इक अधी कंद तोड़ी सी बंबे वालेया ने ते तुसी दुनिया सिर उते चक लई सी..साडे हक खोए ने सरकार ने..।’

सरगुन मेहता ने भी सुनाई खरी खोटी

एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने भी कंगना को नहीं छोड़ा और एक ट्वीट कर लिखा,' जैसे आपको अपनी बात कहने का हक है उन्हें भी है। बस फर्क इतना है कि आप बिना बात और मकसद के बोलती हैं और ये अपने हक के लिए लड़ रहे हैं।'

सारा गुरपाल ने किया ट्वीट 

कंगना ने उड़ाया था बुजुर्ग किसान दादी माजाक 

आपको बता दें कि कंगना ने इससे पहले प्रोटेस्ट में शामिल हुई बुजुर्ग किसान दादी का भी मजाक उड़ाया था जिस पर पंजाबी सिंगर सिंगा ने कंगना को खूब खरी खोटी सुनाई थी। इसके साथ ही सिंगर जसबीर जस्सी ने भी कंगना को खूब खरी खोटी सुनाई। 
 
बॉलीवुड से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए जुड़े रहिए नारी के साथ। 

Content Writer

Janvi Bithal