बीवी संग रिसेप्शन पार्टी में रोमांटिक हुए पुनीत, गोद में उठाकर किया डांस

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 11:39 AM (IST)

इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खास पहचान रखने वाले कोरियाॅग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक ने अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर ली है। वह 11 दिसंबर को गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं बीते दिनों पुनीत ने अपनी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी। जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े पुनीत के दोस्तों ने शिरकत की थी। 

पुनीत और निधि के रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। जिसमें पुनीत और निधि रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस दौरान निधि पेस्टल कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं। वहीं पुनीत मैरून कलर के थ्री पीस सूट में स्मार्ट लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Punit J Pathak (@punitjpathakofficialfan)

 

बता दें इससे पहले पुनीत और निधि की शादी की तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें निधि ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने हैवी गोल्ड ज्वैलरी कैरी की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई।

वहीं दुल्हे राजा यानि पुनीत पाठक बेबी पिंक कलर की शेरवानी में नजर आए। उन्होंने सिर पर सेहरा बांधा हुआ जो उन्हें बेहद जच रहा था।

बता दें पुनीत और निधि मूनी सिंह एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों ने इसी साल अगस्त में सगाई की थी। जिसकी तस्वीरें पुनीत ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। वहीं अगर बात करें पुनीत के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म 'ABCD', 'नवाबजादे', 'स्ट्रीट डांसर 3D' में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा पुनीत ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का खिताब भी अपने नाम किया था।

Content Writer

Bhawna sharma