फिर छाया Puffer Jacket का ट्रेंड, देखिए दीपिका से लेकर श्रद्धा का कूल लुक

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 10:08 AM (IST)

लड़कियां बॉलीवुड फैशन से इंस्पायर्ड रहती है, इसमें कोई शक नहीं। दीवाज के लेटेस्ट फैशन को फॉलो करना भी इनको काफी पसंद होता है, यहीं वजह है कि बॉलीवुड फैशन से अप टू डेट करने के लिए लड़कियां उनके हर लेटेस्ट लुक को देखना चाहती है। तो आपकी इसी इच्छा को पूरा करते हुए बता दे कि इन दिनों बी-टाउन एक्ट्रेस में पफर जैकेट का क्रेज खूब देखने को मिल रहा हैं जोकि इस विंटर सीजन का लेटेस्ट फैशन बना चुका है। 

यह जैकेट दिखने में जितनी फूली-फूली नजर आती है, उतनी ही अंदर से गर्म भी होती है। यहीं वजह है कि शायद एक्ट्रेस ट्रेवल टाइम में इस तरह की जैकेट पहनना जरूरी समझती है। बता दें कि पफर जैकेट का फैशन कोई नया नहीं लेकिन एक समय में पफर जैकेट को फैशन के लिहाज से कूल नहीं माना जाता था क्योंकि ये फूली-फूली रहती थी जिस वजह से सेलेब्स इसमें खुद को अनकंफर्टेबल महसूस करते थे लेकिन अब इसका ट्रेंड फिर से लौट रहा है।  

हाल ही में आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए मनाली पहुंची थी जहां रणबीर भी उनके साथ मौजूद थे। इस दौरान आलिया नियोन पेरेट कलर की पफर जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

इससे पहले दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर रैड कलर की पफर जैकेट कैरी किए नजर आईं थी। डेनिम पेंट के साथ इस तरह की जैकेट उन्हें काफी सूट कर रही थी। 

अगर आप भी सर्दियों में ठंड से बचने के साथ-साथ स्टाइल भी बरकरार रखना चाहती हैं तो अपने विंटर वॉर्डरोब में पफर जैकेट को जगह दे सकती हैं। आप चाहे तो अपनी पसंद के हिसाब से लॉन्ग या क्रॉप जैकेट खरीद सकती हैं जिसे स्टाइल करने के टिप्स हम आपको बता देंगे। 

आप कैजुअल वियर के लिए भी पफर जैकेट सिलेक्ट कर सकती है। 

आलिया की तरह ट्रेवल टाइम में इस तरह की जैकेट कैरी कर सकती हैं। 

अगर आप विंटर में पार्टी अटेंड करने जा रही लेकिन रास्ते में खुद को कवर रखना चाहती है तो इस तरह की लॉन्ग जैकेट कैरी कर सकती हैं। 

अगर आप लॉन्ग नहीं कैरी करना चाहती तो क्रॉप जैकेट वियर कर सकती हैं। 

आप चाहे तो ऑफिस वियर के साथ भी पफर जैकेट पहन सकती है। 

करीना की तरह हल्की ठंड में हॉफ स्लीव्स जैकेट कैरी कर सकती हैं। 

बॉम्बर स्टाइल में भी पफर जैकेट काफी खूबसूरत लगती है। 

आप ओवरसाइज्ड कपड़े पहनना पसंद करती हैं तो यह ऑप्शन बेस्ट है। 

आप जिमवियर के साथ भी इस तरह की जैकेट कैरी कर सकती हैं जोकि आपको ठंड से बचाने के साथ-साथ स्टाइल भी देगी। 

Content Writer

Sunita Rajput