FIFA World Cup के मंच पर दीपिका को देख हुआ गर्व, दुनिया के सामने भारत को किया प्रजेंट

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 01:25 PM (IST)

केरल से लेकर कश्मीर तक भारत भर में और विश्व के हर कोने में सभी फीफा वर्ल्ड कप 2022 के रंग में रंगे दिखाई दिए। यह विश्व कप इसलिए भी खास था कि  लियोनेल मेस्सी का अधूरा सपना पूरा हो गया। बरसों में बिरला ही कोई खिलाड़ी होता है जिसका इस कदर असर मैदान पर और मैदान के बाहर नजर आता है । यह ट्रॉफी उनके लिये कितना मायने रखती है, यह इसी बात से साबित हो गया कि गोल्डन बॉल पुरस्कार लेने के लिये जब उनका नाम पुकारा गया तो पहले वह रूके और ट्रॉफी को चूमा । भारत के लिए गर्व की बात यह थी कि दीपिका पादुकोण ने इस  गोल्डन चमचमाती ट्रॉफी से पर्दा उठाया था।

कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बारे में एक और हिस्टोरिकल बात ये रही कि यहां  बॉलीवुड का जलवा देखने को मिला। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल से पहले शानदार ट्रॉफी को लॉन्च किया। उन्होंने फीफा के दिग्गज और पूर्व स्पेनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस फर्नांडीज के साथ लुइस वुइटन ट्रंक से ट्रॉफी को रिवील किया, ये भारत के लिए गर्व की बात थी।


फीफा के प्लेटफॉर्म के लिए एक्ट्रेस ने Louis Vuitton का गोल्डन और व्हाइट आउटफिट कैरी किया था।व्हाइट शर्ट,  ब्राउन ओवरकोट, ब्लैक tulle स्कर्ट, ब्लैक बेल्ट, हाई हील बूट्स में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। सिर्फ दीपिका ही नहीं  फीफा विश्व कप 2022 में डांसर नोरा फतेही का भी दबदबा देखने को मिला था। फाइनल मैच से ठीक पहले क्लोजिंग सेरेमनी में नोरा ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। 


ब्लैक शिमरी आउटफिट में नोरा की अदाएं देखने लायक थी। उन्होंने वर्ल्ड कम की थीम को अंग्रेजी और हिंदी दोनों में गाया और परफॉर्म किया। वहीं दूसरी तरफ  फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला देखने के लिए अर्जुन कपूर, शनाया कपूर, कार्तिक आर्यन, संजय कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार कतर पहुंचे।


अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे दिग्गज एक्टर शाहरुख भी फाइनल मुकाबले के प्री मैच शो में नजर आए। उनके साथ इस शो में वेन रुनी जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल थे। शाहरुख ने ट्विटर पर बताया कि वह मेसी के फैन हैं लेकिन एम्बाप्पे को खेलते देखना उन्हें पसंद है।  
 

Content Writer

vasudha