प्रोड्यूसर ने नीना गुप्ता को होटल के कमरे में बुलाकर पूछा- क्या तुम रात नहीं बिताओगी?

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 12:05 PM (IST)

इन दिनों बाॅलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। इस किताब में एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े कई अनसुने राज हैं। अपनी जिंदगी के साथ-साथ नीना गुप्ता ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ बातों का भी जिक्र किया है। नीना गुप्ता ने बताया कि एक फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें रोल देने के बदले में साथ सोने को कहा था। एक्ट्रेस बताती हैं कि जब प्रोड्यूसर ने रात गुजारने के लिए कहा तो उनका खून मानो सूख गया हो। 

एक्ट्रेस ने अपनी किताब में लिखा कि उनके मन बता दिया था कि ऊपर कमरे में नहीं जाना है। उसे उन्हें नीचे लाॅबी में आने के लिए कहना चाहिए। हालांकि नीना गुप्ता ने ऐसा नहीं किया क्योंकि वह मौका नहीं गंवाना चाहती थी। फिर वह ऊपर कमरे में चली गई। जिसके बाद प्रोड्यूसर ने कहा कि वह कई एक्टर्स को लाॅन्च कर चुका है। नीना लिखती हैं कि उस प्रोड्यूसर ने उन्हें जो रोल दिया था वो उन्हें पसंद नहीं था। 

आखिर में एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर से पूछा, 'तो मेरा रोल क्या है सर?' जिसका जवाब देते हुए प्रोड्यूसर ने कहा कि वह हीरोइन की दोस्त का रोल करेंगी। जिसके बाद नीना ने प्रोड्यूसर से वहां से जाने की इजाजत मांगी। तभी प्रोड्यूसर ने कहा, 'कहां जा रही हो? क्या तुम आज रात यहीं नहीं गुजारने वाली?' नीना ने आगे लिखा, 'प्रोड्यूसर की यह बात सूनकर मेरा खून सूख गया। जिसके बाद मैं वहां से तुरंत निकल गई।' 

इससे पहले नीना ने बताया था कि जब वो प्रेग्नेंट थी तो उनके दोस्त सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश कौशिक ने उनसे कहा था कि अगर बच्चा सांवले रंग का होता है तो वह कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है। वो दोनों शादी कर लेंगे और इस बारे में किसी को पता भी नहीं चलेगा। हालांकि तब नीना गुप्ता ने अकेले रहना चुना और अपनी बेटी की भी अकेले ही परवरिश की थी। 

Content Writer

Bhawna sharma