कोरोना का वजह से दुनिया को अलविदा कह गए फिल्म निर्माता अनिल सूरी

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 09:53 AM (IST)

बाॅलीवुड में कोरोना वायरस से एक और फिल्मी शख्सियत की मौत हो गयी है। फिल्म निर्माता अनिल सूरी 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। अनिल सूरी कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे थे। अनिल सूरी के निधन की पुष्टि उनके भाई और निर्माता राजीव सूरी ने की है।

राजीव सूरी ने बताया कि अनिल की तबीयत कुछ दिन से खराब चल रही थी। तेज बुखार आने के बाद उनकी तबीयत काफी बिगड़ गयी थी। उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। उन्हें विले पार्ले स्थित एडवांस्ड मल्टीकेयर अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां कोविड-19 सहित तमाम तरह के टेस्ट किये गये। तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें कुछ देर बाद वेंटिलेटर पर रखा गया। लेकिन कोविड-19 से संक्रमित होने और हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हो गया।

अनिल सूरी का अंतिम संस्कार शुक्रवार को कर दिया गया है। कोरोना के चलते उनके अंतिम संस्कार में सिर्फ परिवार के चार सदस्य ही मौजूद रहे। राजीव सूरी ने बताया कि अनिल को लीलावती और हिंदूजा अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां बेड नहीं दिया गया। बता दें अनिल सूरी ने अपने दौर में कई हिट फिल्म में सक्रिय भूमिका अदा की थी। कर्मयोगी और राज तिलक जैसी फिल्मों में अनिल सूरी के काम की काफी प्रशंसा हुई थी।

Content Writer

Bhawna sharma