Bigg Boss के घर में फिर अकेली पड़ गई प्रियंका, इकलौती दोस्त टीना दत्ता शो से हुई बेघर

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 05:04 PM (IST)

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 फाइनल से पहले दिलचस्प होता जा रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी के लिए जंग जहां बढ़ती जा रही है तो वहीं प्रियंका चौधरी को तो कुछ लोग विनर ही मान चुके हैं। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रही है। लेकिन प्रियंका बिग बॉस के घर में एक बार फिर अकेली पड़ गई है, ऐसे में फैंस को उनकी चिंता सताने लगी है। 

 
प्रियंका अपने करीबी दोस्त अंकित गुप्ता के साथ इस शो में आई थी और लगभग उन्ही के साथ समय बिताती थी, हालांकि अंकित को जब घर से बेघर किया गया था तो वह पूरी तरह से टूट गई थी। अंकित को जाता देख वह फूट- फूट कर रोई थी। उस दौरान शालीन ने उनका साथ दिया था और उन दोनों के बीच में अच्छी बॉन्डिंग भी हो गई थी। शालीन के साथ- साथ  टीना दत्ता भी उनकी अच्छी दोस्त बन गई थी।


इन दोनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती हो गई थी कि जब पूरा घर टीना के खिलाफ हो गया था तब भी प्रियंका उनके साथ खड़ी रही। वह अपने दोस्त के लिए शालीन से भी भीड़ गई थी। अब खबरें है कि कम वोट मिलने के चक्कर में टीना  बिग बॉस 16 के घर से बाहर हो जाएगी।  इस हफ्ते टीना दत्ता, शालीन भनोट, प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे नॉमिनेट थे, बाकी कंटेस्टेंट की तुलना में टीना को सबसे कम वोट मिले हैं।


भले ही प्रियंका लोगों के भरपूर वोट मिलने के चलते सेफ है लेकिन टीना का जाना उनके लिए बहुत बड़ा झटका है। क्योंकि यह दोनों एक-दूसरे का साथ देती और सुख-दुख में साथ खड़ी नजर आती हैं।  टीना के बाद घर वाले प्रियंका को दबाने की कोशिश करेंगे। अब देखना यह होगा कि अपनी दोस्त के जाने के बाद वह टूट जाएंगी या अकेले ही मजबूत होकर सभी का सामना करेंगी। 


इससे पहले जब टीना दत्ता ने उन्हें अपने परेशानी बताते हुए कहा था कि वह मेडिकल इमरजेंसी के लिए जा सकती है तब प्रियंका एक दम हैरान रह गई  थी। उस दौरान उनके आंखें भर आई थी। यह तो हम शो में देख ही रहे हैं इस बार बिग बॉस कुछ कंटेस्टेंट्स का कुछ ज्यादा ही फेवर कर रहे हैं।  बिग बॉस द्वारा टारगेट होने के बावजूद भी प्रियंका चौधरी सबसे स्ट्रॉन्ग लग रही हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर भी फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। 

Content Writer

vasudha