प्रियंका ने पहनी काली मां वाली जैकेट, भड़के यूजर्स बोले- शर्म करो, भगवान फैशन के लिए नहीं

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 11:49 AM (IST)

बाॅलीवुड के बाद हाॅलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। प्रियंका चाहे ग्लोबल स्टार बन गई हो लेकिन उनकी लुक में देसी टच जरूर देखने को मिलता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर पति निक जोनस के साथ प्रियंका की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। 

उनकी इस तस्वीर को देखकर यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, प्रिंयका चोपड़ा के फैन पेज ने एक्ट्रेस की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह निक का हाथ थामे दिखाई दे रही है। इस दौरान प्रियंका ने रेड कलर का फ्लोरल आउटफिट कैरी किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PriyankaChopraCloset fanpage (@priyankacloset)

 

उनकी रेड जैकेट पर काली मां की तस्वीर बनी हुई है। प्रियंका की ड्रेस की जहां कुछ लोगों ने तारीफ की तो वहीं कुछ ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'भगवान फैशन के लिए नहीं हैं।' 

 

 

अन्य यूजर ने लिखा, 'हम अपने देवताओं को नहीं पहनते हैं'

 

 

यहां देखें यूजर्स के कमेंट

 

 

 

 

बता दें हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की थी। उनकी फोटो को कुछ लोगों ने सराहा तो वहीं कुछ ने जमकर ट्रोल किया। लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा कि भारत मर रहा है और ऐसे में आप तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। ऐसी उम्मीद नहीं थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

Content Writer

Bhawna sharma