साड़ी में चाहिए यूनिक लुक तो Priyanka Chopra की तरह स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ करें पेयर

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 10:55 AM (IST)

 प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने फैशन गेम से सब के दिल जीत लेती हैं। चाहे अब वो हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का भी हिस्सा बन गई हैं, लेकिन अक्सर वहां पर भी अपनी लुक को देसी टच देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस Marrakech International Film Festival का हिस्सा बनीं।

इस दौरान उन्होंने आईवरी कलर की डिजाइनर साड़ी पहनी, जो की उनके फेवरेट डिजाइनर अबू जानी संदीप खसोला ने डिजाइन की थी। वो इस ड्रेस में पूरी तरह से रॉयल लग रही थीं। प्रियंका का ये लुक गर्मियों में शादी अटेंड करने के लिए परफेक्ट है। आइए डालते हैं एक्ट्रेस की लुक पर नजदीक से नजर...

एक्ट्रेस की इस खूबसूरत साड़ी पर मुकैश और सेक्विन की कढ़ाई हाथों से की गई है जो कि इसे बहुत ही रॉयल और आकर्षक लुक दे रही थी। वहीं साड़ी के बॉर्डर को सोने की जरदोजी के साथ डिजाइन किया था, जो इसकी सुंदरता में चार-चांद लगा रहा था।

 

इस खूबसूरत transparent साड़ी के साथ बड़ा ही सेक्सी स्ट्रैपलेस, स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज था जिसमें भी सोनी की कढ़ाई थी।  देसी गर्ल ने साड़ी को गोल्डन नेकलेस और अंगूठियों के साथ accessorize किया। ऑवरऑल एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल रखा और मेसी बन में अपने बालों को स्टाइल किया।

प्रियंका ने पिंक लिपिस्टिक, फ्लटरी लैशेज, सॉफ्ट स्मोकी आईज और  Dewy मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया और अपनी इस खूबसूरत लुक से अवार्ड नाइट में कहर ढा दिया।  ये सेक्सी लुक इस वेडिंग सीजन के लिए Perfect  है।

Content Editor

Charanjeet Kaur