प्रियंका चोपड़ा ने बेची अपनी बेशकीमती Rolls Royce Ghost कार, बेहद शानदार है ये गाड़ी

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 10:53 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी कोई भी खबर चर्चाओं में आ ही जाती है। अब यह बात सामने आई है कि पीसी ने अपनी रोल्स रॉयस घोस्ट कार को बेच दिया है। अब हर कोई यह जानना चाहता है कि उन्होंने यह शानदार और बेशकीमती कार आखिर बेची क्यों। 

बताया जा रहा है कि इस कार को खरीदने वाला बैंगलोर का एक व्यवसायी है। प्रियंका ने 2013 में इस कार को अपने कलेक्शन में जोड़ा था अब सालों बाद उन्होंने इसे बेच दिया है। खबरों की मानें तो रोल्स रॉयस घोस्ट कार का मॉडल का बेस प्राइस 4.5 करोड़ रुपये है। एक्ट्रेस की कार सिल्वर टॉप के साथ ब्लैक कलर में कस्टमाइज्ड मॉडल थी।

खबरों  के मुताबिक लंबे समय से गराज में पड़े रहने के कारण इस कार को बेचने का फैसला लिया गया।  प्रियंका शादी के बाद से अमेरिका में शिफ्ट हो चुकी हैं और वहीं से अपने बिजनेस और करियर को आगे बढ़ा रही है।

प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा को कई बार Rolls Royce Ghost में देखा गया है। जब भी वह इस कार को लेकर चलती थी तो हर किसी की निगाहें उनपर थम जाया करती थी। इस कार को और भी खूबसूरत बनाने के लिए प्रियंका ने शानदार इंटीरियर और फैन्सी गैजेट्स का भी खूब इस्तेमाल किया था। 

Content Writer

vasudha