प्रियंका ने 3 शब्दों में बताया कैसे पति है निक

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 04:52 PM (IST)

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका इस समय अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हनीमून वीकेशन से वापिस लौटे। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी और अपने पति निक जोनस से जुड़ी कई बातें शेयर की। हाल में फैशन मैगजीन वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने निक के बारे में काफी बात की जिसमें उन्होंने उनकी खासियत भी बताईं।

शांत स्वभाव और प्यार करने वाले पति है निक

जब प्रियंका से पूछा गया कि निक कैसे पति हैं तो इस बारे में उन्होंने सिर्फ तीन शब्दों में जवाब दिया - 'पति, शांत स्वभाव, बहुत ज्यादा प्यार करने वाले।' इन्हीं तीन शब्दों ने बयां कर दिया गया कि दोनों एक-दूसरे के प्रति कितने वफादार हैं और एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करते है प्रियंका-निक

जब उनसे पूछा गया कि वे किस तरह एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं तो प्रियंका का कहती है, 'हम पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन इसी बीच हम एक दूसरे की भावनाओं का भरपूर सम्मान भी करते हैं। हम दोनों वर्किंग हैं और अपने-अपने कामों में काफी व्यस्त रहते हैं।'  हम दोनों अपने-अपने काम से बेहद प्यार करते हैं। हालांकि इसी बीच हम आपनी-अपनी प्राथमिकताओं से बेहद अच्छे से वाकिफ होते हैं।' 

शादी के बाद प्रियंका की जिंदगी में आए खास बदलाव 

जब उनसे पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कैसे बदलाव आए हैं, उनका दिन कैसे गुजरता है तो प्रियंका कहती हैं, 'हम पूरे दिन दुनियाभर की हवाई यात्रा करते रहते हैं। हमारा अधिकतर समय फ्लाइट्स में ही बीतता है।'

आपको बता दें कि न्यू ईयर की शुरूआत से प्रियंका अपने पति निक के साथ कैरेबियन में हैं। जहां वे अपना हनीमून व न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंची थी। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें एयरक्राफ्ट भी वायरल हुई। अस वीकेशन के दौरान प्रियंका काफी खुश-एक्साइटेड नजर आ रही है।

Content Writer

Sunita Rajput