'मुझे इनका अंडरवेयर...!' जब डायरेक्टर ने रखी थी Priyanka के सामने ऐसी घटिया डिमांड

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 04:24 PM (IST)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आजकल बॉलीवुड को भंडा-फोड़ करने में लगी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस को जब बॉलीवुड के बारे में पूछा गया तो उनकी नाराजगी एक बार फिर से छलकी। उन्होंने अपने शुरूआती दिनों को याद करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक डायरेक्टर उन्हें अंडरवेयर में देखना चाहते थे। इस बारे में उन्होंने एक पॉपुलर मैगजीन से बातें करते हुए कहा कि ये घटना साल 2002-2003 की है, जिसमें उन्हें अंडरकवर गर्ल का रोल करना था। प्रियंका ने बताया कि वह तब इंडस्ट्री में नई थीं और उस डायरेक्टर के साथ पहली बार काम कर रही थीं ।

सीन में से लड़के को करना था सिड्यूस

अपने उस खास सीन को लेकर बातें करते हुए प्रियंका ने कहा था कि चूंकि वो एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका में थीं तो उन्हें एक लड़के को सिड्यूस करना था। इसके लिए उन्हें अपने बदन के कपड़े उतारने थे। प्रियंचा चाहती थीं कि इस सीन के लिए वह कई कपड़ों में नजर आएं, लेकिन डायरेक्टर ने कहा था- नहीं, मुझे इनका अंडरवेयर देखना है, वर्ना कोई क्यों इस फिल्म को देखने आएगा?' एक्ट्रेस ने आगे बताया कि,'डायरेक्टर ने ये बात सीधे मुझसे नहीं कही, बल्कि मेरे सामने मेरे स्टाइलिस्ट से कही'। एक्ट्रेस कहती हैं कि उस पल उन्हें ये महसूस हो रहा था कि उनकी कला अहम नहीं थी और जो उन्होंने कॉन्ट्रिब्यूट किया वो अहम नहीं था।

प्रियंका ने छोड़ दी थी वो फिल्म


दो दिनों तक काम करने के बाद आखिरकार प्रियंका ने उस फिल्म को लात मार दी । डायरेक्टर के बारे में बातें करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो उनका चेहरा रोज-रोज नहीं देख सकती थीं।

Content Editor

Charanjeet Kaur