बर्थडे पर  प्रियंका चोपड़ा ने निक को सरेआम किया Kiss, वायरल हो रही रोमांटिक तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 12:38 PM (IST)

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। ये दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।  तभी तो  निक ने अपनी लेडी लव के जन्मदिन को स्पेशल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। अब इस कपल की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल निक ने अनी पत्नी के लिए प्राइवेट पार्टी की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। निक ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर कर अपने पोस्ट में लिखा-  'मेरे जुलाई के ज्वेल को हैप्पिएस्ट बर्थडे। लाइफ की इस क्रेजी राइड में आपके साथ होने पर गर्व महसूस करता हूं। आई लव यू।'

PunjabKesari
इन रोमांटिक तस्वीरों में  निक और प्रियंका एक दूसरे क बाहों में डूबे नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में दोनों  समुंदर किनारे किस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी में प्रियंका हाथ में हैप्पी बर्थडे प्रियंका 80's बेबी का एक टैग पकड़े दिखाई दे रही है। एक अन्य तस्वीर में निक- प्रियंका आतिशबाजी का नजारा देख रहे हैं। 

PunjabKesari
 इस पोस्ट को देख प्रियंका भी अपने आप को राेक नहीं पाई। उन्होंने पति के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-  ‘मेरी लाइफ का प्यार।’ दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग और प्यार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static