सेक्सी दिखने की शौकीन है तो ट्राई करें प्रियंका जैसा बेकलेस ब्लाउज( See Pics)

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2019 - 03:24 PM (IST)

पिछले कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा पेरिस में नजर आ रही हैं जहां वो अपने जेठ-जेठानी की वेडिंग की फंक्शन को खूब एन्जॉय कर रही हैं। वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिसमें प्रियंका का स्टाइल खूब लाइमलाइट बटौर रहा है। इन्हीं में से एक फंक्शन में प्रियंका का देसी लुक दिखा, जो खूब सुर्खियां बटौर रहा हैं। 



हाल ही में जो जोनस की वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमें प्रियंका इंडियन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की पिच कलर की शियर साड़ी में नजर आईं।

साड़ी के साथ पहना प्रियंका का सेक्सी बेकलेस ब्लाउज उन्हें हॉट लुक दे रहा था। बात अगर प्रियंका के मेकअप की करें तो दिन के फंक्शन को ध्यान में रखते हुए मेकअप भी dewy था और पिंक लिप शेड्स से अपने ट्रेडीशनल लुक को कंप्लीट किया। 



विदेशी वेडिंग में प्रियंका के इस पारंपरिक लुक को देख फैंस भी काफी इम्प्रैस हो रहे है।

खास बात है कि उनका डीप वी-नेक ब्लाउज हर किसी को पसंद आ रहा है। अगर आप भी सेक्सी ब्लाउज पहनने की शौकीन है तो प्रियंका के इस ब्लाउज डिजाइन्स से आइडिया ले सकती हैं।

ऐसा नहीं कि प्रियंका ने पहली बार ऐसा ब्लाउद कैरी किया हो बल्कि इससे पहले भी वो कई इवेंट में साड़ी में अपने सेक्सी लुक से चर्चा बटौर चुकी हैं।  चलिए डालते है इनपर भी एक नजर। 

शिमरी बेकलेस ब्लाउज 

स्ट्रेपी स्लीव्स सेक्सी ब्लाउज

स्ट्रेपी स्लीव्स ब्लाउज

डीप नेक ब्लाउज 

सेक्सी बेकलेस ब्लाउज

डीप क्लीवेज ब्लाउज

Content Writer

Sunita Rajput