कोरोना में इन बीमारियों से जूझ रहे प्रियंका-निक, एक दूसरे का रख रहे हैं खास ख्याल

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 05:44 PM (IST)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों की जोड़ी को फैंस खूब प्यार करते हैं। दोनों का प्यार और केयरिंग नेचर हम कईं इंवेट्स में देखते हैं। इस कोरोना काल में भी दोनों एक दूसरे का बहुत खास तरीके से ध्यान रख रहे हैं। प्रियंका के फैंस यह भी जानते हैं कि प्रियंका को अस्थमा है और वहीं निक टाइप 1 डायबिटिक हैं। ऐसे में वह कोरोना काल में एक दूसरे का खास ख्याल रख रहे हैं।

PunjabKesari

इन बीमारियों से जूझ रहे प्रियंका-निक

दरअसल एक वेबसाइट के साथ बातचीत में प्रियंका ने बताया ,' मैं और निक दोनों अपनी सुरक्षा को लेकर बहुत ध्यान रख रहे हैं। क्योंकि निक को टाइप 1 डायबीटिज है और मुझे अस्थमा है। इसलिए हम इस समय काफी बचाव बरत रहे हैं। '

PunjabKesari

वर्क फ्रॉम होम करना पसंद कर रहीं प्रियंका 

वर्क फ्रॉम होम की बात करते हुए प्रियंका बताती हैं,' मैं वर्क फ्रॉम होम में भी काफी प्रोडक्टिव काम कर रही हूं। हम दोनों ही  वर्क फ्रॉम होम को काफी पसंद कर रहे हैं। मैं ट्रेफिक में फंसना और मीटिंग्स को मिस नहीं कर रही हूं बल्कि मुझे तो खुशी है कि मैं घर पर आराम से बैठ कर मीटिंग्स और इंटरव्यू कर सकती हूं।' हालांकि कोरोना से सब को बचाव रखना जरूरी है लेकिन विशेषज्ञों की मानें तो कोरोना से उन्हें खास बचने की जरूरत हैं जिन्हें सांस संबंधी बीमारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Related News

Recommended News

static