3720 घंटों में बनकर तैयार हुआ था प्रियंका का वेडिंग आउटफिट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 11:12 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1-2 दिसंबर को शादी कर चुके है। शादी के बाद सभी निकयंका की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस का इंतजार भी कल खत्म हो चुका है क्योंकि इस कपल की शादी की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। दोनों वेडिंग में निकयंका का खूबसूरत लुक देखने को मिला। हिंदू रिवाज से हुई शादी में प्रियंका चोपड़ा ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का रेड कलर का लहंगा पहना जिसमें वह किसी रॉयल क्वीन से कम नहीं लग रही थी। 


3720 घंटे में तैयार हुआ प्रियंका का वेडिंग लहंगा

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का यह खूबसूरत लहंगा तैयार करने में लगभग 3720 घंटे लगे थे। इसे डिजाइन करने के लिए कलकत्ता से 110 इम्ब्रॉइडर्स लगे। खासियत थी की प्रियंका के रेड लहंगे की वेस्ट पर लगी गोल्ड बेल्ट पर निक और उनके माता-पिता, अशोक और मधु चोपड़ा का नाम लिखा गया था। वहीं निक जोनस ने डिजाइनर शेरवानी के साथ चिकनकारी दुपट्टा, रोज कट कलगी, चंदेरी टिशू साफा कैरी किया था जिसमें विदेशी बाबू निक का नवाबी अंदाज दिखा।  


सब्यसाची की ज्वेलरी में प्रियंका-निक 

हिंदू रिवाज से हुई शादी में प्रियंका चोपड़ा ने डिजाइनर सब्यसाची की 22 केरेट गोल्ड, जैपनिस कल्चर्ड पर्ल व अनकट डायमंड ज्वेलरी पहनीं जो उन्हें रॉयल टच दे रही थी, वहीं निक जोनस ने डिजाइनर शेरवानी के साथ सब्यसाची की हेरिटेज ज्वेलरी से लिया गया डायमंड नेकलेस कैरी किया। 

Content Writer

Sunita Rajput