गलत सर्जरी ने बिगाड़ दिया था प्रियंका का चेहरा, छीन ली गई थीं फिल्में

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 06:37 PM (IST)

बाॅलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी जिदंगी के कई सीक्रेट्स से पर्दा उठा रही है। फिर सीक्रेट उनके करियर से जुड़ा हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हो। प्रियंका की लिखी किताब Unfinished: A Memoir रिलीज हो गई है। इस किताब में उनकी जिंदगी से जुड़े कई सीक्रेट्स है। ऐसा ही एक सीक्रेट उनकी सर्जरी से जुड़ा है। सर्जरी के बाद एक्ट्रेस का चेहरा बिगड़ गया था जिस वजह से उनसे फिल्में छीन ली गई थी।

PunjabKesari

सर्जरी के कारण बिगड़ा था चेहरा 

जी हां, बिल्कुल सही सुना...प्रियंका ने अपने इस छुपे हुए राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि मिस इंडिया बनने के बाद उन्हें  4 फिल्में मिली थी। मगर, तभी एक सर्जरी की वजह से उनका चेहरा खराब हो गया था। जिसके चलते उन्हें मिली 4 फिल्मों में से 2 फिल्मों से उन्हें निकाल दिया गया था।

PunjabKesari

सेट पर नहीं होती थी प्रियंका के लुक्स पर बात

प्रियंका के मुताबिक, उनकी चौथी फिल्म की शूटिंग हो गई थी जो उनकी पहली फिल्म भी थी। यह एक तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म थी जिसका नाम 'थमिजान' था। इस फिल्म में प्रियंका के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय ने काम किया था। प्रियंका बताया कि लुक खराब होने के बावजूद इस फिल्म की टीम ने उन्हें सपोर्ट किया था। शूटिंग सेट पर कोई भी प्रियंका के लुक्स पर बात नहीं करता था। 

PunjabKesari

प्रियंका ने की तमिल स्टार विजय की तारीफ

किताब में एक्ट्रेस ने विजय की तारीफ करते हुए लिखा कि वह एक प्रतिभाशाली एक्टर हैं। उन्होंने मुझे प्रेरित किया, उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते थे। वह 15 घंटे काम करने के बाद अपने फैंस को जा कर मिलते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static