Hotness Alert! ग्रैमी इवेंट में प्रियंका ने दिखाया बोल्ड अंदाज, पति निक भी दिखें डैशिंग

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 12:01 PM (IST)

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने ड्रैसिंग व स्टाइल सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वह अपने पति निक जोनास के साथ लॉस एंजिलिस के स्टैपल्स सेंटर में आयोजित ग्रैमी इवेंट (Grammy Awards 2020) में पहुंची, जहां उनका हॉट लुक देखने को मिलता।

ग्रैमी अवार्ड शो में प्रियंका Ralph and Russo द्वारा डिजाइन किए गए कस्टम मेड रेट्रो व्हाइट गाउन में दिखीं। इस गाउन में कुछ क्रिस्टल, फ्रिंज स्लीव्ज के साथ एम्ब्रॉइडरी भी की गई थी। इस ड्रेस में प्रियंका का क्लीवेज के साथ बेली बटन दिख रहा था। उनकी बैली बटन पर भी एक क्रिस्टल लगा हुआ था।

एक्सेसरीज की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने डायमंड ईयरिंग के साथ ही रिंग भी कैरी की थी। साथ में साइड पार्टिशन ओपन स्ट्रेट हेयर और ग्लॉसी लिप्स लुक को शानदार बना रहे थे।

बात अगर निक की करें तो वह अपने उसी अंदाज में दिखे जैसे वो हमेशा रेड कार्पेट पर दिखते हैं। उन्होंने गोल्डन ब्राउन रंग का सूट पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग टीशर्ट व घड़ी वियर की थी।

मगर, प्रियंका यह अंदाज उनके इंडियन फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया। इतना ही नहीं, उनके लुक को वर्स्ड ड्रेस्ड सेलेब की लिस्ट में भी शामिल किया जा चुका है।

हालांकि इस अवॉर्ड नाइट के पहले प्रियंका ने प्री-ग्रैमी बैश अटेंड किया था, जहां उन्होंने अपनी ड्रैस के लिए खूब तारीफें बटौंरी। शो की प्री पार्टी में प्रियंका सैटिन गाउन में नजर आई, जो डिजाइनर निकोलस जेब्रां द्वारा तैयार की गई थी, जिसमें थाई स्लिट डिजाइन था और बैकलेस लुक दे रहा था। इसी के साथ, इस गाउन में हॉल्टर नेक दिया हुआ था।

इस लुक को पूरा करने के लिए भी प्रियंका ने Bvlgari के ईयररिंग्स पहने थे और स्टूअर्ट वेट्समैन की हील्स के साथ मैचिंग गोल्ड व ब्राउन मेकअप किया था। 

Content Writer

Anjali Rajput